स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित होने वाले डांसिंग रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' (Dance Plus 5) में टॉप-10 में धमाकेदार एंट्री के बाद 'The Ace' क्रू ने इस हफ्ते शानदार परफॉर्मेंस दिया। पिछले हफ्ते 'The Ace' क्रू ने अपने शानदार परफॉर्मेंस के दम पर टॉप-10 में धमाकेदार एंट्री कर ली थी। बता दें कि इस हफ्ते शो में फिल्म Street Dancer 3D के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आए। इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने निर्देशित किया है। दोनों इस एपिसोड में धमाल मस्ती करते नजर आए। यह एपिसोड 21 दिसंबर को प्रसारित किया गया।बता दें कि कैप्टन करिश्मा चौहान के चैलेंज राउंड में 'The Ace' क्रू ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया। यह क्रू कैप्टन सुरेश मुकुंद की टीम में है। अपने परफॉर्मेंस में 'The Ace' क्रू ने 'प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया' गाने पर जैसे धमाका ही कर दिया। परफॉर्मेंस के दौरान हैरान होते नजर आए। इनके परफॉर्मेंस की शो में आए गेस्ट श्रद्धा और वरुण सहित सभी ने खूब तारीफ की। अपने कमेंट में सबसे पहले श्रद्धा कपूर ने कहा, 'The Ace wow! ऐसा लग रहा था कि एक बहुत बड़ा धमाकेदार Broadway Musical इंडिया में आ चुका है। मुझे ऐसी फिलिंग आ रही थी कि मैं भी इस क्रू का पार्ट हूं। Outstanding. Really amazing. all the best.' इसके बाद वरुण धवन ने कहा, 'Amazing. We aspect from Suresh. बहुत मस्त किया। इसके बाद वरुण ने पूछा मैं जानना चाहता हूं कि यह क्रू कैसे बना?' इसके बाद क्रू के डांसर, कोरियोग्राफर रोहन पाल ने इस क्रू के बनने की कहानी बताई। इसके बाद करिश्मा ने परफॉर्मेंस की खूब तारीफ की। इसके बाद रेमो ने भी खूब तारीफ की। इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए 'The Ace' क्रू  को 40 अंक मिले।
बता दें कि इस क्रू में चार कोरियोग्राफर हैं। ऑडिशन में क्रू के डांसर रोहन ने बताया ACE का फुलफॉर्म है Artist Creating Elements. इसमें हम सात स्टाइल Enclude करते हैं। इस क्रू को बनाने के लिए हमने 11 स्टेट और 14 सिटी में जा जाकर एक-एक कंटेस्टेंट को लाए हैं और क्रू को तैयार किया है। ऑडिशन में इनके परफॉर्मेंस से पहले एक वीडियो दिखाया गया था जिसमें इस क्रू के बनने की कहानी दिखाई गई। जिसमें रोहन पाल (Rohan Pal), रुबेन लामा (Reuben Lama) से मिले हैं और इस क्रू के लिए देशभर में घूम-घूम कर डांसरों को जोड़ते हैं।
इस दौरान वे देश के विभिन्न राज्यों में जाते हैं। इनकी सोच बेस्ट डांस क्रू बनाने का था। इस तरह इस क्रू में 11 राज्यों के डांसर जुड़ जाते हैं। इस क्रू की ये खासियत है कि इसमें भारत के अलग-अलग फ्लेवर के डांसर हैं। जो शो में इंडिया के सामने धमाल मचाएंगे। गौर हो कि रुबेन और रोहन कोरियोग्राफर भी हैं।यह डांस प्लस का पांचवा सीजन है। शो में सुपर जज के तौर पर रेमो डिसूजा है। जबकि इस बार शो में चार कप्टनों को रखा गया है। बता दें कि शो में शक्ति के ना जुड़ने के चलते दो नए कैप्टन को जोड़ा गया है। इस बार शो में कैप्टन के तौर पर धर्मेश येलंडे, पुनीत पाठक, करिश्मा चौहान और सुरेश मुकुंद हैं। वहीं शो को राघव होस्ट कर रहे हैं।