अश्विन कुमार (Ashwin Kumar) की ट्रायंगल लव स्टोरी फिल्म एना सोला पोगिराई (Enna Solla Pogirai) कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर है। कोविड प्रतिबंधों के बावजूद फिल्म को 50% दर्शकों के साथ सिनेमाघरों में आज (13 जनवरी 2022) रिलीज किया गया है। 

ए. हरिहरन (A. Hariharan) के निर्देशन में बनी फिल्म में अश्विन कुमार (एके), तेजू अश्विनी (Teju Ashwini), अवंतिका मिश्रा (Avantika Mishra) और कुक विद कोमाली पुगाज़ मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म एना सोला पोगिराई फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है।

आरजे विक्रम (अश्विन कुमार) एक लेखक, अंजलि (अवंतिका मिश्रा) से इंगेज्ड हैं और अंजलि उसी के साथ अपना जीवन बिताना चाहती है। हालांकि विक्रम अंजलि से झूठ बोलता है कि प्रीति (तेजू अश्विनी) उसकी पूर्व प्रेमिका है। विक्रम प्रीति के प्यार में पड़ जाता है, जिससे तीनों के बीच स्थिति जटिल हो जाती है। इस त्रिकोणीय प्रेम कहानी का क्लाईमेक्स क्या है इसके लिए आपको फिल्म 'एना सोला पोगिरा' देखनी होगी।

पटकथा, संवाद और निर्देशन

एना सोला पोगिराई में आपको देखने को कई सुखद और उल्लासपूर्ण क्षण मिलेंगे। लेकिन इंटरवल के बाद ऐसे सीन्स की कमी है जो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर सके। या यूं कहें कि एना सोला पोगिराई एक फार्मूलाबेस्ड त्रिकोणीय प्रेम कहानी है जो एक ऐसा अनुभव देता है जिसको हम पहले से ही देखते आ रहे हैं। एक बिंदु पर यह फिल्म उबाऊ बन जाती है। फिल्म बहुत अधिक संवाद है और चूंकि लाइनें क्लिच हैं, इसलिए यह आपको ज्यादा प्रभावित नहीं करती है। एना सोला पोगिराई में ताजगी या नवीनता की कमी है। फर्स्ट हाफ में फिल्म ठीक है लेकिन सेकेंड हाफ में फिल्म बोर करती है।

चलचित्र: एना सोला पोगिराय

शैली: रोम-कॉम ड्रामा

स्टार कास्ट: अश्विन कुमार लक्ष्मीकांतन, तेजू अश्विनी, अवंतिका मिश्रा, पुगाझी

निर्देशक: ए हरिहरन

रिलीज की तारीख: 13 जनवरी 2022

भाषा: तामिल