सोनी टीवी (sony tv) पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' (Superstar singer) के ओडिशन राउंड में असम के रहने वाले 09 वर्षीय प्रियदर्शन डेका (Priyadarshan Deka) ने अपने सिंगिंग से सभी जजों का दिल जीत लिया था। इसके बावजूद वे टॉप-16 में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सके। बता दें कि प्रियदर्शन ने अपने परफॉर्मेंस में 'याद आ रहा है तेरा प्यार' गाने पर शानदार प्रस्तुति दी थी।

परफॉर्मेंस के वक्त शो के जज आवेद अली ने प्रियदर्शन से पुछा था आपका नाम क्या है तो उन्होंने कहा प्रियदर्शन डेका। इसके बाद जावेद ने पूछा सिंगर बनना चाहते हो या हीरो बनना चाहते हो। इसके जवाब में प्रियदर्शन ने कहा दोनों बनना चाहता हूं। फिर जावेद ने पूछा आपकी कोई गर्लफ्रैंड है? इसके जवाब में प्रियदर्शन ने कहा सिर्फ दो है। जावेद ने पूछा दोनों को पता है ना कि तुम उनके ब्वॉयफ्रैंड हो। जवाब में प्रियदर्शन ने कहा नहीं पता... अरे अब तो मेरा पिटाई होगा। अभी तो मैं टीवी में हूं। फिर अल्का याग्निक ने कहा था, कोई नहीं मारेगा तुमको। इसके जवाब में प्रियदर्शन ने कहा, ठीक है ठीक है थैंक्यू। फिर जावेद ने पूछा क्या सुनाने वाले हो बेटा। इसके बाद प्रियदर्शन ने याद आ रहा गाने को गाकर जैसे धमाका ही कर दिया था। परफॉर्मेंस के दौरान सभी जज वाह वाह करते नजर आए थे। परफॉर्मेंस के बाद हिमेश रेशमिया ने कहा कभी कभी कम बोलना चाहिए इसके साथ ही सभी जजों ने उनके परफॉर्मेंस पर मुहर लगाई थी। लेकिन उन्हें टॉप-16 में एंट्री नहीं मिली है।
बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब प्रियदर्शन डेका किसी रियलिटी शो में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इससे पहले वे 2017 में एंड टीवी पर प्रसारित हुए टीवी रियलिटी शो The Voice India Kids में भी नजर आ चुके हैं। लेकिन वे शो में वे आगे नहीं जा सके थे। इस शो के जज में हिमेश रेशमिया भी शामिल थे।


बता दें कि यह बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो है। इसके 15 साल से कम उम्र के बच्चे शामिल हो सकते हैं। इसके जजों में हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली हैं। वहीं शो के एंकर जय भानुुशाली हैं। शो को गुरु-शिष्य के कंसेप्ट पर तैयार किया गया है। जिसमें चार गुरु को रखा गया है। जिनमें ज्योतिका तंगरी, सलमान अली, नितिन कुमार और सचिन वाल्मीकि शामिल हैं।