सोनी टीवी (sony tv) पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' (Superstar singer) में असम के शिवसागर के रहने वाले 10 वर्षीय हर्षित नाथ (Harshit Nath) और कोलकाता के रहने वाले सात्विक दास ने अपने सिंगिंग से स्टेज पर धमाका कर दिया। हर्षित ने डुएट सॉन्ग में सात्विक के साथ शानदार परफॉर्मेंस दिया। दोनों ने 10 अगस्त को प्रसारित 13वें एपिसोड में अपने सिंगिंग से जजों को हैरान कर दिया। इस एपिसोड में बच्चों ने दूसरे टीम के बच्चों के साथ परफॉर्म किया। बता दें कि हर्षित, नितिन कुमार की टीम से हैं वहीं सात्विक, जोतिका तंगड़ी की टीम से हैं। 'स्वतंत्रता दिवस' को सेलिब्रेट करने के लिए यह एपिसोड 'जय जवान जय किसान' को समर्पित था। इस एपिसोड में देश के बहादूर जवान व शहीद जवानों के परिवार और देश के किसान आए थे।


देशभक्ति गाना गाकर बांधा समां

अपने परफॉर्मेंस में दोनों ने महेंद्र कपूर के गाए गाने 'मेरे देश की धरती सोना उगले उगले हीरे मोती' पर जैसे धमाका ही कर दिया। दोनों ने अपने परफॉर्मेंस से समां ही बांध दिया। परफॉर्मेंस के दौरान गेस्ट सहित सभी जज वाह-वाह करते और झूमते नजर आए। परफॉर्मेंस के बाद हिमेश रेशमिया स्टेज पर पहुंच गए। उन्होंने कहा, क्या कर दिया है इन लोगों ने आज, कैसे गाया ये गाना। सात्विक आपकी आवाज जो लगती है वो कमाल है। दुनिया भर में आपके फैन हैं लेकिन आज जो सात्विक की आवाज लग रही थी। बुलंद आवाज ऐसा लगता है शेर दिल आवाज। ऐसा लगता है कि कोई ऐसे जवान की आवाज है जो अपने देश के लिए मर मिटने को तैयार है उसी तरह सुर में पक्के होकर तुमने जो दिल से गाया है। सात्विक हैंड्स अप टू यू। और गल्लू (हर्षित) आपने जो गाया है। ऐसे परफेक्ट सुर। इसके बाद हिमेश ने कहा सुपरस्टार सिंगर को सुपरस्टार नमस्ते करने का वक्त आ गया है। इसके बाद सभी ने दोनों बच्चों को सुपरस्टार नमस्ते दिया। साथ ही जजों ने दोनों के हुनर पर मुहर लगा दी। बता दें कि हर्षित नाथ को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए सुपर मेडल दिया गया था।


फुटपाथ पर सब्जी बेचते हैं हर्षित के पिता

बता दें कि हर्षित के पिता फुटपाथ पर वेजिटेबल बेचते हैं। शो में हर्षित चप्पल पहनकर आए थे। हर्षित के पिता 250 रुपए हर रोज कमाते हैं। वे अपने घर का किराया 1500 रुपए देते हैं। उनके पास उतने पैसे नहीं हैं कि वे हर्षित को अच्छी परवरिश दे सकें। लेकिन हर्षित इतना टैलेंटेड है कि उसके छोटे से घर की दीवार ट्रॉफियों से भरी हुई हैं।


 
हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली हैं जज

बता दें कि टॉप-16 कंटेस्टेंट्स सिलेक्ट कर लिए गए हैं। सिलेक्ट होने वाले कंटेस्टेंट्स को सुपरस्टार सिंगर का मेडल दिया गया था। गौर हो कि यह बच्चों का सिंगिंग रियलिटी शो है। इसके 15 साल से कम उम्र के बच्चे शामिल किए गए हैं। इसके जजों में हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली हैं। वहीं शो के एंकर जय भानुुशाली हैं। शो को गुरु-शिष्य के कंसेप्ट पर तैयार किया गया है। जिसमें चार गुरु को रखा गया है। जिनमें ज्योतिका तंगरी, सलमान अली, नितिन कुमार और सचिन वाल्मीकि शामिल हैं।