कॉमेडियन कपिल शर्मा से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने शूटिंग की है। वे सोनी टीवी पर डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के रोल में दिखाई देंगे। 

हालांकि, उनका यह गेटअप 'द कपिल शर्मा शो' पर नहीं दिखाई देगा। उनको लोग सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' के ग्रैंड फिनाले पर देख पाएंगे। 

एक लीडिंग एंटरटेनमेंट वेबसाइट के मुताबिक, इसके लिए बीती रात वे फिल्मसिटी में लगे शो के सेट पर पहुंचे थे। बता दें कि 'इंडियन आइडल' का ग्रैंड फिनाले रविवार रात 8 बजे से टेलीकास्ट होगा। 

दिलचस्प बात यह है कि जिस फिल्मसिटी में सुनील 'इंडियन आइडल' के शूट के लिए पहुंचे थे। वहीं, कपिल रवीना टंडन के साथ 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग कर रहे थे। उनके लिए यह सही मौक़ा था कि वे सुनील से बात कर सकते थे। लेकिन कपिल ने ऐसा नहीं किया। बल्कि अपनी शूटिंग में व्यस्त रहे। 

बता दें कि रवीना टंडन के साथ स्पेशल एपिसोड की शूटिंग के लिए बुधवार शाम ही कपिल बीकानेर से लौटे हैं। वहां वे अपनी अपकमिंग फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग कर रहे थे।

एक न्यूज एजेंसी ने यह दावा किया था कि सुनील कपिल के शो पर लौटेंगे। लेकिन खुद सुनील इस खबर का खंडन कर चुके हैं। एक इंटरव्यू उन्होंने कहा, 'सब झूठ है।' उन्होंने कपिल पर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया।