इंडिया को अपनी कप्तानी में अंडर-19 विश्व कप (Under-19 World Cup) जिताने वाले धाकड़ बल्लेबाज उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) को एक फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच सिमरन खोसला (Simran Khosla) ने क्लीन बोल्ड कर दिया। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्मुक्त ने रविवार को सिमरन से शादी कर ली। शादी के इस कार्यक्रम में उनके कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए।

उन्मुक्त चंद की दुल्हन सिमरन खोसला पेशे से फिटनेस और न्यूट्रीशन कोच हैं। उन्होंने शादी की कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि आज हमने हमेशा के लिए एक होने का फैसला किया है।

भारत को अपनी कप्तानी में अंडर-19 विश्व कप (Under-19 World Cup) जिताने वाले उन्मुक्त चंद की गिनती अच्छे बल्लेबाजों में होती थी। उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम का भविष्य भी कहा जाने लगा था। उन्हें आईपीएल (IPL) में दिल्ली की टीम से खेलने का मौका भी मिला, लेकिन इस दौरान उनका बल्ला नहीं चला और वह आईपीएल से बाहर हो गए। धीरे-धीरे उन्हें दिल्ली की रणजी टीम से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इसके बाद उन्होंने उत्तराखंड की टीम से रणजी खेलने का फैसला किया। वहां वह कुछ दिन तक खेले, लेकिन इस साल अचानक उन्होंने क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान करके सभी को चौंका दिया।

संन्यास लेने के बाद भारत को छोड़ वह अमेरिका में क्रिकेट खेलने चले गए। वह अभी अमेरिकी क्रिकेट लीग (American Cricket League) में टीम सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स (Team Silicon Valley Strikers) के साथ खेल रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलने का फैसला किया। उन्हें इस लीग की टीम मेलबर्न रेनेगेड्स ने साइन किया है। वह बिग बैश लीग खेलने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर होंगे।