नई दिल्ली। इंडियन सेलिब्रिटी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. सिद्धार्थ और कियारा कि शादी जैसलमेर, राजस्थान में की रचाई जा रही जहां वो और उनके परिवार वाले तथा दोस्त सेलिब्रेशन के लिए पहुंच गए हैं. अब 7 फरवरी, 2023 को सिद्धार्थ-कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे. हालांकि, पहले शादी की तारीख 6 फरवरी, 2023 बताई गई थी लेकिन अब यह शादी 7 फरवरी को हो रही. इसके साथ ही सिद्धार्थ-कियारा की शादी में मेहमानों को भोजन में किया खिलाया जाएगा इस मेन्यू भी सामने आ गया है.

Pathaan Box office Collection में भारी उछाल, 11वें दिन की इतनी कमाई

ऐसा है कि सिद्धार्थ-कियारा की शादी का मेन्यू

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ-कियारा ने अपने मेहमानों के भोजन व मनोरंजन के लिए खास इंतजाम किए हैं. इस शादी के मेन्यू में राजस्थानी डिश जैसे दाल बाटी चूरमा भी शामिल है. इसमें अवधि खाने के ही रॉयल राजपूताना खाना भी है. शादी में पंजाबी डिश, इटैलियन, थाई, चाइनीज और कोरियन फूड भी शामिल किए गए हैं. इस शादी में 20 तरह की डेजर्ट्स भी होंगी.

पद्म भूषण से सम्मानित सुविख्यात पार्श्व गायिका वाणी जयराम ने दुनिया को कहा अलविदा

ऐसा है मेहमानों के लिए खास इंतजाम

आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ के मेहमानों के लिए एक खास कार्निवल थीम भी रखा गया है. इसमें चूड़ी के स्टॉल, लहरिया दुपट्टे और साड़ी के स्टॉल, लकड़ी के हैंडीक्राफ्ट्स का स्टॉल, फोक डान्सर्स और सिंगर्स की परफॉर्मेंसेस आदि शामिल हैं. इस शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा 12 फरवरी, 2023 को मुंबई में एक रिसेप्शन का भी आयोजन कर रहे हैं.