देश को झकझोर देने वाले श्रद्धा वॉल्कर हत्याकांड की जांच कर रही दिल्ली पुलिस पकड़े गए हत्यारोपी आफताब के खिलाफ सबूत जुटाने के लिए बारीकी से तहकीकात कर रही है। दिल्ली पुलिस की टीम जंगल-जंगल, कूड़े के ढेर खंगाल रही है। श्रद्धा का सिर बरामद करने के लिए पुलिस दिल्ली के छतरपुर एनक्लेव का तालाब भी खाली करा रही है। पुलिस के मुताबिक तालाब को एक इनपुट के आधार पर खाली कराया जा रहा है जिसमें ये जानकारी सामने आई है कि आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसका सिर इसी तालाब में फेंका था।

भीषण रेल हादसा: प्लेटफार्म के वेटिंग हॉल और फुटओवर ब्रिज पर चढ़े मालगाड़ी के डिब्बे, 3 की मौत


वहीं दिल्ली पुलिस की जांच में ये खुलासा हुआ है कि आफताब ने श्रद्धा के कत्ल के बाद मुंबई के वसई से कुल 37 सामान दिल्ली मंगवाए थे। दिल्ली पुलिस ने इसे लेकर गुडलक पैकर्स एंड मूवर्स से जुड़े गोविंद यादव को तलब किया और पूछताछ की। नयनगर थाने में दिल्ली पुलिस की टीम ने गोविंद यादव से पूछताछ की। बताया जाता है कि आफताब ने श्रद्धा वॉल्कर की 18 मई को हत्या करने के करीब 18 दिन बाद 5 जून को कुछ सामान मुंबई से दिल्ली मंगवाए थे। दिल्ली पुलिस को इसकी रिसीप्ट भी मिल गई है। दिल्ली पुलिस को मिली रिसीप्ट 5 जून की है। इसमें कुल 37 आइटम का नाम है जिन्हें मुंबई के वसई से दिल्ली लाकर आफताब को दिया गया। बताया जाता है कि ये सामान श्रद्धा वॉल्कर की हत्या के आरोपी लिव इन पार्टनर आफताब ने मंगवाए थे। रसीद भी आफताब के नाम की ही है. रिसीप्ट से साफ है कि ये सामान आफताब ने श्रद्धा की हत्या के बाद मंगवाए गए थे।

अमेरिका के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय ने सिख छात्रों को दी कृपाण रखने की दी अनुमति, जारी की गाइडलाइंस


दिल्ली पुलिस की जांच टीम को आफताब भ्रमित करने की भी कोशिश कर रहा है। दिल्ली पुलिस ने इसे लेकर कोर्ट से नार्को टेस्ट कराने की इजाजत ले ली थी। अब दिल्ली पुलिस आरोपी आफताब का जल्द नार्को टेस्ट कराना चाहती है। दिल्ली पुलिस ने जल्द नार्को टेस्ट के लिए FSL की टीम से अनुरोध भी किया है। दिल्ली पुलिस ने इस टेस्ट के दौरान आफताब से पूछे जाने वाले सवाल भी तैयार कर लिए हैं। माना जा रहा है कि दिल्ली पुलिस नार्को टेस्ट के लिए आफताब को लेकर CFSL जा सकती है।