श्रद्धा के हत्यारे आफताब की एक-एक हरकत अब सामने आ रही है। वो न केवल श्रद्धा से मारपीट करता था बल्कि उसका मानसिक शोषण तक करता था। श्रद्धा के साथ उसकी हैवानियत वाली तस्वीरें अभी सोशल मीडिया में वायरल है। अब श्रद्धा के वॉट्सऐप चैट सामने आया है। इस चैट में श्रद्धा किसी दोस्त से बात कर रही है और आफताब की दरिंदगी का भी जिक्र कर रही है। 

12 दिन से गोल-गोल घूम रही भेड़ें, सामने आई हैरान करने वाली घटना, देखें वीडियो


24 नवंबर 2020 के इस चैट में श्रद्धा ने अपने दोस्त से बात की है। श्रद्धा ने इस चैट में अपने साथ हो रही दरिंदगी का जिक्र किया है। श्रद्धा ने इस चैट अपने दोस्त के साथ की है। इस चैट में श्रद्धा ने लिखा था कि आफताब जल्द ही उसके घर से चला जाएगा। श्रद्धा ने लिखा था कि आफताब ने उसे इतनी बड़ी बेरहमी से मारा है कि वह बेड से उठ तक नहीं सकती है। श्रद्धा ने चैट में लिखा कि...

- कल उसके माता-पिता के घर जाने के बाद सबकुछ ठीक हो गया था।

- वह आज जा रहा है।

- लेकिन मैं आज नहीं जा रही हूं। क्योंकि उसने मुझे कल बुरी तरह पीटा था। मेरा बीपी लो है और मेरे शरीर पर चोट के निशान हैं। एनर्जी नहीं बची है बेड से उठने की।

- मैं ये पक्का करना चाहती हूं कि वह मेरे घर से चला जाए।

- मेरे कारण हुई असुविधा और काम पर पड़ने वाले असर के लिए मैं तुमसे माफी मांगती हूं।

बिकिनी गर्ल्स से घिरा रहता था ये इस्लामिक धर्मगुरु, अब मिली 8000 साल की कैद


इस वायरल तस्वीर में श्रद्धा के चेहरे पर दरिंदगी के निशान दिख रहे हैं। इस तस्वीर में श्रद्धा की नाक, दाहिने गाल और गर्दन के नीचे चोट के निशान दिख रहे हैं। श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब की दरिंदगी इस तस्वीर से साफ देखी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट को मुताबिक 2020 में ही श्रद्धा को अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था, जिसमें उन्होंने पीठ में दर्द, गर्दन में दर्द, गर्दन हिलाने-डुलाने में मुश्किल जैसी शिकायत की थी। इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि आफताब और श्रद्धा में सबकुछ ठीक नहीं था। दोनों के बीच रिश्ते काफी तल्ख रहे थे।