गुजरे जमाने के बॉलिवुड ऐक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) का ट्विटर अकाउंट शनिवार 21 अगस्त को हैक हो गया। इसके बाद उनका प्रोफाइल फोटो हैकर ने बदल दिया। हैकर ने केवल शत्रुघ्न सिन्हा का फोटो ही नहीं बदला बल्कि उनका नाम भी नाम भी बदलकर एलन मस्क (Elon Musk) कर दिया। प्रोफाइल पर एक रॉकेट लॉन्च का फोटो लगा दिया गया। सबसे बड़ी बात यह है कि शत्रुघ्न सिन्हा को खुद पता नहीं चला कि उनका अकाउंट हैक हो गया है।

जब शत्रुघ्न सिन्हा को इस बात का पता चला कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है तो इसके बाद उन्होंने अपने फॉलोअर्स को ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'दुर्भाग्य से कुछ लोगों ने मेरा ट्विटर अकाउंट कुछ घंटों के लिए हैक कर लिया था। शुक्र है अब यह मामला निपट चुका है। कृपया ऐसे सभी ट्वीट्स और लिंक्स को इग्नोर करें जो क्रिप्टोकरेंसी के बारे में पोस्ट किए गए थे। आपकी चिंताओं के लिए आभार।'

अकाउंट हैक किए जाने से पहले शत्रुघ्न ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांथी के जन्मदिन पर ट्वीट किया था। इसके अलावा शत्रुघ्न ने एक ट्वीट अपनी पार्टी के साथ शशि थरूर के बारे में भी किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो शत्रुघ्न पिछली बार फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' में साल 2018 में नजर आए थे। पिछले काफी समय से वह फिल्मों से दूर हैं और राजनीति में ऐक्टिव हैं। जल्द ही शत्रुघ्न कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में धर्मेंद्र के साथ नजर आने वाले हैं।