संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने अभी ऐक्टिंग की शुरुआत नहीं की है लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन वे अपनी तस्वीरों से तहलका मचाए रखती हैं। 

शनाया कपूर ने फिर एक बार फिर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हंगामा मचा दिया है। इन फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे है। वहीं, उनकी बेस्टफ्रेंड सुहाना खान (Suhana Khan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने भी इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया है।

बता दें कि शनाया कपूर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह डेनिम शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने खुले बालों में पोज दिया है। उनकी अदाओं ने फैंस को दीवाना बना दिया है। 

गौर हो कि पिछले साल दिसंबर में शनाया कपूर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। शनाया कपूर से पहले उनके पापा संजय कपूर और मम्मी महीप कपूर भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। लेकिन अब सभी कोरोना से ठीक हो चुके हैं। 

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो शनाया कपूर शशांक खेतान की फिल्म से डेब्यू करेंगी। बता दें कि शनाया कपूर ने अपनी कजिन जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम किया था।