जन्‍माष्‍टम‍ी के मौके पर रणबीर कपूर की फिल्‍म 'शमशेरा' को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्‍म ने लाइफटाइम 42.48 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। सिनेमाघरों में दर्शकों के तरसी 'शमशेरा' को अब ओटीटी से उम्‍मीदें हैं। लिहाजा प्राइम वीडियो पर फिल्‍म को हिंदी के साथ ही तमिल और तेलुगू भाषा में भी स्‍ट्रीम किया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Taapsee Pannu पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साड़ी के साथ पहन लिया हद से ज्यादा रिवीलिंग ब्लाउज


आपको बता दें कि 'संजू' की रिलीज के चार साल बाद शमशेरा से रणबीर कपूर ने पर्दे पर वापस की है। फिल्‍म में वह डबल रोल में हैं। साथ में संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्‍ला भी हैं। लेकिन दमदार एक्‍टर्स की इस लंबी फेहरिस्‍त और करण मल्‍होत्रा जैसे डायरेक्‍टर के बावजूद यह फिल्‍म दर्शकों को रिझाने में नाकाम रही है। 

ये भी पढ़ेंः सनी लियोनी पर भारी पड़ी पोर्न इंडस्ट्री, काम मिलना हुआ मुश्किल


फिल्‍म की सबसे कमजोर कड़ी इसकी कहानी को बताया जा रहा है। ऐसा इसलिए भी है कि पिछले दिनों रिलीज साउथ की 'पुष्‍पा', 'आरआरआर' और 'केजीएफ 2' जैसी फिल्‍मों ने दर्शकों की अपेक्षाएं बढ़ा दी हैं। इस फिल्‍म को देखने के लिए प्राइम वीडियो का सब्‍सक्र‍िप्‍शन होना जरूरी है। जिसके बाद आप इसे किसी भी वक्‍त अपने मोबाइल, टैबलेट या स्‍मार्ट टीवी पर देख सकते हैं।