नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूशर सतीश कौशिक का निधन हो गया है। वो बॉलीवुड में काफी एक्टिव रहे और उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक लंबा समय गुजारा था। कौशिक ने मौसम मूवी से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। वो एक्टर के साथ ही प्रोड्यूसर भी। वो अपनी कॉमेडी के दम पर करोड़ों लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे। हालांकि, उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया है। वो अपने पीछे वो पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़कर गए हैं।

यह भी पढ़ें : 3 साल की उम्र में खो दिए थे पिता, जानिए कैसे इस मुकाम तक पहुंची 5 विकेट लेने वाली रेणुका सिंह

बॉलीवुड में बिताए 3 दशक

आपको बता दें कि सतीश कौशिक ने बॉलीवुड में करीब 3 दशक बिताए हैं। चाहे एक्टिंग हो या फिर मूवी डायरेक्ट करना हो,  उन्होंने बड़ी शिद्दत के साथ काम किया। इसी वजह से उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर करोड़ों रुपये की संपत्ति भी खड़ी की। यह भी कहा जाता है कि 2023 में सतीश कौशिक की कुल नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये थी।

अनिल कपूर और अनुपम खेर जिगरी यार

सतीश कौशिक के बॉलीवुड काफी अच्छे दोस्त भी रहे हैं। आपको बता दें कि अनिल कपूर और अनुपम खेर उनके जिगरी यार थे। ये तीनों ही एक-दूसरे पर जान छिड़कते थे और हर मुश्किल कदम पर एक-दूसरे का साथ रहे थे। ये तीनों ही कई फिल्मों में साथ भी नजर आए।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड में इस एक्टर ने की थी धांसू एंट्री, कुत्तों की वजह से ले लिया पत्नी से तलाक

फिटनेस पर खूब देते थे ध्यान

सतीश कौशिक इस उम्र में भी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते थे और जिम में वर्कआउट करते थे। कौशिक सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहते थे। वो जिम में एक्सरसाइज करते हुए अपने वीडियोज भी शेयर करते थे।