सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जो हालिया रिलीज फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa: The rise) के एक कंट्रोवर्सियल सेंसुसल आइटम नंबर (controversial sensual song) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) संग सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म के आइटम सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है और इससे उनके करियर को माने एक नई राह मिली है. क्योंकि इस गाने से सामंथा की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है और अब उन्हें हॉलीवुड निर्देशकों (Hollywood Makers) के साथ काम करने का मौका मिला है. जानकारी के अनुसार, साउथ की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली सामंथा के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है.

मनोज बायपेयी (Manoj Bajpayee) संग वेब सीरीज ‘फैमिली मैन 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू (Samantha Bollywood Debut) करने वाली एक्ट्रेस ने राज एंड डीके (Raj & DK) से हाथ मिलाया है. अब उन्हें ‘सिटाडेल’ (Citadel) सीरीज के लिए अप्रोच किया गया है और ये 2022 में रिलीज़ होगी. इस सीरीज को हॉलीवुड निर्देशक रूसो ब्रदर्स (Raj and dk russo brothers) प्रोड्यूसर कर रहे हैं. बता दें कि ये वही रूसी ब्रदर्स हैं जिन्होंने मार्वल स्टूडियो द्वारा सुपरहीरो फिल्म सीरीज ‘एवेंजर्स’ का निर्देशन किया था और उनकी सीरीज में सामंथा मशहूर अभिनेता के साथ काम कर रही हैं.

दरअसल, सामंथा अपनी अपकमिंग सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhwan) के साथ नजर आएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये वेब सीरीज सुपरहिट अमेरिकन स्पाई सीरीज सिटाडेल (Citadel) का इंडियन स्पिन ऑफ होगा. अमेरिकन जासूसी ड्रामा वेब सीरीज में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अहम रोल प्ले करेंगी तो वहीं इस शो के इंडियन स्पिन ऑफ में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) दिखाई देंगी. सिटाडेल के जरिए सामंथा और वरुण धवन पहली बार स्क्रीन स्पेस करेंगे. चूंकि सीरीज का निर्माण अंतरराष्ट्रीय निर्देशकों द्वारा किया जा रहा है इसलिए उनके प्लान को पूरी तरह से समझने के लिए वरुण और सामंथा को प्रोजक्ट से संबंधित ट्रेनिंग सेशन और अन्य तरह की वर्कशॉप के लिए अपना अतिरिक्त टाइम देना पड़ सकता है.