भारत की ओर से ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुई डायरेक्टर रीमा दास की फिल्म 'विलेज रॉकस्टार' की जमकर चर्चा हो रही है। लेकिन बॉलिवुड दबंग सलमान खान को इस बात की भनक तक नहीं है कि इस बार भारत की ओर से कौन सी फिल्म को भेजा गया है।


अपनी फिल्म 'लवयात्री' के सिलसिले में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान से जब भारत की ओर से ऑस्कर में भेजी गई फिल्म 'विलेज रॉकस्टार' पर सवाल पूछा गया, तब सलमान का जवाब सुनकर सब हंस पड़े।


पहले तो ऑस्कर वाले सवाल को सलमान समझ ही नहीं पाए, क्योंकि उन्हें पता ही नहीं था कि इस तरह की भी कोई बात है। खैर, जब उन्हें पूरी बात बताई गई, तब सलमान ने कहा, 'अपना क्या लेना-देना ऑस्कर से।' सलमान का यह जवाब सुनकर एकबार फिर सारे पत्रकारों को हंसी आ गई।


सलमान को जब यह बताया गया कि रीमा ने यह फिल्म मात्र 25 लाख रुपए के बजट में बना ली थी, तो सलमान ने कहा, 'उनको (रीमा दास) को बोलो कि मुझसे आकर मिलें , मैं उनके साथ ज्यादा फिल्में बनाऊंगा, मेरी तो लाइफ सेट है।'


रीमा दास की इस फिल्म को 65 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट फीचर फिल्म के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। अब इस फिल्म को अगले साल यानी 2019 के ऑस्कर के लिए बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म की कैटिगरी में भारत की तरफ से ऑफिशली भेजा जा रहा है।