अजान विवाद पर टिप्पणी करके बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान बुरे फंस गए हैं। सोशल मीडिया में लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल हाल ही में बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने ट्वीट कर सुबह की अजान को लेकर टिप्पणी की थी़।

उन्होंने कहा था कि मैं मुस्लिम नहीं हूं लेकिन फिर भी हर सुबह अजान की आवाज से मेरी नींद खुल जाती है। कब तक हमलोगों को ऐसी धार्मिक नीतियों को जबरदस्ती ढोना होगा। इसके बाद धीरे-धीरे इसने बहस के मुद्दे का रूप ले लिया। पिछले दिनों एक कार्यक्रम में सोनू के इस ट्वीट को सैफ अली खान ने उत्तेजक कहा था। 

हालांकि अपने बयान को संतुलित करते हुए उन्होंने कह दिया कि अजान के दौरान लाउडस्पीकर का उपयोग असुरक्षा की भावना को दिखाता है। सैफ ने कहा, लाउडस्पीकर की आवाज पर अपने विचार रखना ठीक है।

मुझे लगता है कि वह ट्वीट उत्तेजक था और मैं मानता हूं कि धर्म में निजता होनी चाहिए और हमारा देश धर्म निरपेक्ष होना चाहिए। सैफ की इस टिप्पणी पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रॉल कर दिया।

इस पर जब सैफ से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा, मैं एक ही चीज पर ज्यादा बातें करना पसंद नहीं करता और न ही सभी मुद्दों पर बात करना मुझे पसंद है।