बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने एक कार्यक्रम के दौरान तीन तलाक और सोनू निगम के विवादित अजान ट्वीट पर अपनी राय रखी। सैफ ने तीन तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि वह इस प्रथा के बिलकुल खिलाफ हैं।

बातचीत में सैफ ने कहा, 'मैं तीन तलाक की प्रथा से सहमत नहीं हूं और मैंने इसे कभी नहीं अपनाया। मैंने निकाह किया है और तलाक भी दिया है। मेरे ऊपर बच्चों की जिम्मेदारियां थीं।' 

सैफ ने कहा कि उन्होंने करीना से भारत सरकार के प्रावधानों के तहत शादी की है और अपनी पूर्व पत्नी अमृता को भी कानूनन तलाक दिया है।

सैफ ने सोनू निगम के विवादित ट्वीट पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, 'एक स्तर पर मैं इस बात से सहमत हूं कि जितनी कम आवाज हो उतना बेहतर है। धार्मिक जगहों पर आवाज का स्तर होना चाहिए। अजान के दौरान आवाज का स्तर असुरक्षा की भावना से पैदा होता है।' 

सैफ ने कहा कि अल्पसंख्यक होने के नाते आप चाहते हैं कि आपकी मौजूदगी का एहसास लोगों को हो और वो उसे स्वीकार करें। अपने विचार व्यक्त करना ठीक हैं लेकिन मुझे लगता है कि वह ट्वीट थोड़ा अक्रामक था। और मैं मानता हूं कि धर्म लोगों का निजी मामला है और हमें धर्म निरपेक्ष देश बनना चाहिए।