रिलायंस जियो ने प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने की आखिरी तारीख को 15 दिन के लिए और बढ़ा दिया है। 31 मार्च की डेडलाइन से परेशान यूजर्स अब 15 अप्रेल तक जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन ले सकेंगे। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चीफ मुकेश अंबानी ने बताया कि अब तक करीब 7.20 करोड़ कस्टमर्स ने जिया प्राइम सब्सक्रिप्शन लिया है। 

अंबानी ने नए समर सरप्राइज ऑफर की भी घोषणा की। इसमें सभी जियो प्राइम यूजर्स जुलाई तक फ्री सर्विस का फायदा उठा सकेंगे। मुकेश अंबानी ने 21 फरवरी को जियो के 10 करोड़ यूजर्स होने का दावा किया था। साथ ही जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान पेश किया था। इसमें जियो के वेलकम ऑफर और न्यू ईयर ऑफर को एक साल यानी 31 मार्च 2018 तक बढ़ाने के लिए 99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप ऑफर की गई थी। 31 मार्च 2017 की डेडलाइन थी और 1 अप्रेल से जियो की सर्विसेज पेड करने की बात कही गई थी। 

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपने बयान में कहा कि जो कस्टमर्स 31 मार्च तक जियो प्राइम में एनरोल नहीं करा पाए थे उनके पास 15 अप्रेल तक का मौका है। वे 99 रुपए में जियी की 303 रुपए प्लान वाली सिम खरीद सकते हैं। जियो समर सरप्राइज एक्सक्लूसिवली प्राइम कस्टमर्स के लिए है। ऐसे प्राइम कस्टमर्स जो 15 अप्रेल से पहले 303 रुपए या उससे ज्यादा अमाउंट का फास्ट रिचार्ज करा लेंगे उन्हें पहले तीन महीने के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सर्विसेज मिलेंगी। अंबानी ने कहा कि 15 अप्रेल तक एक्सटेंशन देने से फ्री से पेड सर्विस पर जाने वाले यूजर्स को परेशानी नहीं होगी।