मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का आख़िरकार निधन हो गया है. वो एक महीने से अधिक समय तक दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में जिंदगी जंग लड़ते-लड़ते हार गए. Raju Srivastav ने 58 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली. एम्स के डॉक्टरों द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा था कि उन्हें वापस होश में लाया जाए, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. आज देश उनके निधन पर शोक में है. लोग सोशल मीडिया पर सभी उन्हें अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. कई बड़ी हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जता रहे हैं. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था और उसके एक दिन पहले यानी 9 अगस्त को राजू श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जो बेहत फेमस हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः भारत में हिजाब को लेकर बवाल, सरकार ने ईरान में हो रहे विरोध को लेकर सुप्रीम कोर्ट में कही ऐसी बात

राजू श्रीवास्तव का आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो

अगर आप राजू श्रीवास्तव का इंस्टाग्राम पोस्ट पर जायेंगे तो उन्होंने अपना आखिरी इंस्टाग्राम वीडियो अस्पताल में एडमिट होने से एक दिन पहले पोस्ट किया था, क्योंकि उन्हें 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था और फिर एम्स में भर्ती कराया गया था. इस इंस्टाग्राम पोस्ट में राजू श्रीवास्तव कोरोना के बचाव के संदेश को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों की मिमिक्री की थी. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'कोरोना कॉलर-ट्यून याद है #RajuSrivastav Latest Comedy'. वह अपने वीडियो को यूट्यूब पर भी पोस्ट करते थे.

ये भी पढ़ेंः 90 डॉलर प्रति बैरल है तेल की कीमतें, ऐसे में क्या है पेट्रोल और डीजल के भाव, एक क्लिक पर जानें


विनोद खन्ना और शशि कपूर की मिमिक्री

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने वीडियो में कोरोना के बचाव के संदेश अमिताभ बच्चन की जगह दिग्गज एक्टर शशि कपूर और विनोद खन्ना की मिमिक्री की. इस वीडियो में उन्होंने बड़े ही शानदार तरीके से एक्टिंग की. इस वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. बता दें 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव बेहोश होकर गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें दिल्ली स्थित अखिल भारतीय चिकित्सा संस्थान में भर्ती कराया गया था. एम्स में भर्ती कराए जाने के बाद राजू श्रीवास्तव की एंजियोप्लास्टी करवाई गई थी, लेकिन इसके बाद भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया और उन्हें लगातार लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था. हालांकि, कुछ दिन पहले राजू श्रीवास्तव हाथ-पैर में मूवमेंट देखा गया था, लेकिन अंत में वह जिंदगी की जंग हार गए.