फेमस कमेडियन Raju Srivastav को कल दिन हार्ट अटैक आया था। खबर है कि उनकी हालत बेहद नाजुक है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। डॉक्टरों के मुताबिक़, एंजियोग्राफ़ी में एक बड़े हिस्से में 100% ब्लॉक मिला। कल जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ते हुए हार्ट अटैक आ गया था। AIIMS में सबसे पहले उन्हें एमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में रखा गया था। बाद मे CCU (Cardiac care unit) में रखा गया। 

ये भी पढ़ेंः खुशखबरीः असम सरकार ने चाय बागान श्रमिकों के दैनिक वेतन में की इतने रुपए की बढ़ोत्तरी

उत्तर प्रदेश फ़िल्म विकास परिषद के चेयरमैन, 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव कुछ बड़े नेताओं से मिलने दिल्ली आए थे और 10 अगस्त की सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। तभी अचानक उनके सीने में दर्द हुआ और वह गिर पड़े। फिल्हाल, डॉक्टर्स का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक है। 

वहीं, एम्स के सूत्रों की मानें तो राजू को इमरजेंसी मेडिकल डिपार्टमेंट के डॉक्टरों की एक टीम ने रिकवर किया था। फिर, उन्हें कार्डयक केयर यूनिट में एडमिट किया गया है। अभी भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और डॉक्टर्स उन्हें वापस स्वस्थ करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः असम में चल रहा हिन्दू संगठन का प्रशिक्षण शिविर, छोटे हथियारों से लड़ना सीखा रहा

राजू श्रीवास्तव का जन्म उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुआ था। सभी जानते हैं कि राजू श्रीवास्तव छोटे पर्दे पर 'गजोधर भइया' के नाम से बहुत फेमस हैं। राजू अपने मजेदार जोक्स से सालों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं। उनकी कॉमिक टाइमिंग को लेकर दुनिया भर में उनकी खूब सराहना हुई है। उन्हें यूं ही कॉमेडी किंग नहीं कहा जाता। दुनिया ने पहली बार राजू श्रीवास्तव को टीवी प्रोग्राम ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में देखा था। उनके चुटकुलों पर लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं। यही वजह थी कि इस शो में ‘द किंग ऑफ कॉमेडी’ का टाइटल भी राजू को ही मिला था।