मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल्पवृक्ष, आम आदमी पार्टी (आप) नेता अरविंद केजरीवाल बबूल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी खरपतवार की तरह हैं।  चौहान ने कच्छ जिले की मांडवी विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी कल्पवृक्ष हैं, जिनसे जो जरूरत है वही मिलेगा, केजरीवाल बबूल का पेड़ हैं, जिनसे केवल कांटे ही मिलेंगे, वहीं गांधी खरपतवार हैं, जो फसल ही खराब कर देंगे। 

निधि गुप्ता को दर्दनाक मौत देने वाले सूफियान को योगी की पुलिस ने मारी गोली, जानिए पूरा मामला


भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी अनिरुद्ध भाई दवे के समर्थन में आयोजित इस सभा में चौहान ने कहा कि ये कांग्रेस और ‘आप‘ , देश से संतोष और चैन साफ कर देंगे। मोदी के भागीरथ प्रयास से कच्छ में नर्मदा पहुंची हैं। सरदार सरोवर बांध बना तो गुजरात को पानी मिला और मध्यप्रदेश को बिजली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व गांधी ने हमेशा शहीदों और वीर सावरकर का अपमान किया। कांग्रेस ‘रिजेक्टेड माल’ से काम चला रही है, उनके पास उम्मीदवार ही नहीं है। 

बेटे के हत्यारों पर नहीं हुआ एक्शन तो निराश हुए सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, चले गए इंग्लैंड


वहीं दिल्ली की आप सरकार के संदर्भ में उन्होंने कहा कि एक मंत्री जेल में है, एक जेल के मुहाने पर खड़ा है और मुख्यमंत्री ईमानदारी की बात करते हैंं। चौहान ने कहा कि आप और कांग्रेस के वादे झूठे हैं, उनको और कुछ नहीं मिलेगा तो वो जातिवाद फैलाएंगे। गुजरात को बदनाम करने का काम कांग्रेस ने किया। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में गुजरात और यहां की जनता सुरक्षित है। गुजरात पावर जेनरेशन और स्वच्छता सर्वे में देश में अग्रणी है।