यूट्यूब सबस्क्राइबर्स के मामले में वैश्विक नेताओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)  सबसे आगे हैं. उनके सबस्क्राइबर्स की संख्या ने 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो (Brazilian President Jair Bolsonaro)  के यूट्यूब पर सबस्क्राइबर्स की संख्या 36 लाख है. मैक्सिको के राष्ट्रपति एन्ड्रेस मैनुअल लोपेज ओब्राडोर (Mexican President Andres Manuel Lopez Obrador ) तीसरे स्थान पर हैं. यूट्यूब पर उनके सबस्क्राइबर्स की संख्या 30.7 लाख है.

इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो के यूट्यूब पर 28.8 लाख सबस्क्राइबर्स हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति कार्यालय व्हाइट हाउस भी इस लिस्ट में शामिल है. उसके यूट्यूब पर 19 लाख सबस्क्राइबर्स हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के यूट्यूब पर 7.03 लाख सबस्क्राइबर्स हैं.

यूट्यूब सबस्क्राइबर्स के मामले में राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi)  सबसे आगे हैं. उनके 5.25 लाख सबस्क्राइबर्स हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के 4.39 लाख सबस्क्राइबर्स हैं. ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुदीन औवेसी के यूट्यूब पर 3.73 लाख सबस्क्राइबर्स हैं. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के यूट्यूब पर सबस्क्राइबर्स की संख्या 2.12 लाख है. आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के यूट्यूब पर 1.37 लाख सबस्क्राइबर्स हैं