बॉलीवुड एक्ट्रेस Sonam Kapoor इन दिनों अपने पहले प्रेग्नेंसी फेज में हैं। सभी फैन्स को सोनम कपूर के पहले बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर के साथ फैंस को अप्टेड दिया है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। तस्वीर शेयर करते हुए सोनम कपूर ने जो कैप्शन दिया है उससे भी साफ है कि एक्ट्रेस जरा ठीक फील नहीं कर रही है। बता दें कि ये सोनम कपूर का लास्ट प्रेग्नेंसी मंथ है और एक्ट्रेस इसी महीने अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सोनम कपूर अपने फैंस के साथ अपने प्रेग्नेंसी पीरियड की झलक आए दिन शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं, हाल ही में सोनम कपूर कुछ ऐसी ही वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। सोनम ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बयां करती दिख रही हैं कि किस तरह प्रेग्नेंसी की वजह से उनके पैर सूजे हुए हैं।

ये भी पढ़ेंः CWG 2022 जूडो में सिल्वर मेडल हासिल करने वाली सुशीला देवी को पीएम मोदी ने दी बधाई, फेसबुक पर शेयर की फोटो

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं और कैमरे को नीचे की तरफ करते हुए अपने पैरों की तस्वीर लेती दिख रही हैं। उन्होंने तस्वीर में दिख रहा है कि उन्होंने क्यूट पजामाज़ पहने हुए हैं और उनके पैरों में सूजन दिखाई दे रही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'कई बार प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं होती है'। सोनम कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कई अन्य प्रेग्नेंट महिलाओं ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान पैर सूज जाने का अनुभव साझा किया है। प्रेग्नेंसी के दौरान सोनम कपूर का ध्यान पति आनंद आहूजा रख रहे हैं। सोनम कपूर सोशल पर कई बार अपने पति की हेल्प के बारे में बात करती दिखाई दी हैं। वहीं, सोनम की प्रेग्नेंसी को लेकर उनका पूरा परिवार काफी एक्साइडेट है और सभी इनकी ड्यू डेट का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः हैदराबाद में हत्या के आरोप में मणिपुर का व्यक्ति गिरफ्तार

आपको बता दें सोनम की डिलीवरी अगस्त में होगी। वहीं, कपूर फैमिली ने नन्हे मेहमान के वेलकम की पूरी तैयारियां कर ली हैं। आपको बता दें कि सोनम ने जब अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की थी तभी से पूरा परिवार नए सदस्य के स्वागत की तैयारी कर रहा है। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम कपूर और आनंद आहूजा के पहले बच्चे की पैदाइश उनके मम्मी-पापा के घर होगी। आपको बता दें कि शादी के बाद सोनम कपूर ज्यादातर अपने लंदन वाले घर में रही हैं। आनंद और सोनम का दिल्ली में भी एक आलीशान घर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्हाल 6 महीने तक सोनम अपने माता-पिता यानी अनिल कपूर के घर पर रहेंगी जिसके बाद वो अपने पति के साथ लंदन चली जाएंगी। वहीं, इस वक्त सोनम के पास कई फिल्में हैं जिनपर वो अपनी डिलीवरी के बाद काम करेंगी।