कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के दो दिन बाद भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा को फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और सहयोग की पेशकश की।

ये भी पढ़ेंः मजदूरों के लिए मौत का कुंआ बन चुका है जम्मू-कश्मीर, आतंकियों ने फिर एक बिहारी को उतारा मौत के घाट


कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में अभी तक सुधार नहीं हुआ है। उनका इलाज एम्स, दिल्ली के वरिष्ठ डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है। राजू श्रीवास्तव को पिछले 46 घंटे से होश नहीं आया है और डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें ब्रेन डैमेज हुआ है। 58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमेडियन को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

ये भी पढ़ेंः आम जनता को दो महीने से मिल रही है राहत, जानिए आज कितनी है पेट्रोल और डीजल की कीमत


राजू श्रीवास्तव दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन स्थित कल्ट जिम में ट्रेडमिल पर व्यायाम कर रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा। इसके अलावा, प्रधानमंत्री मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजू श्रीवास्तव के परिवार से उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ करने के लिए बात की है। मनोरंजन उद्योग में सक्रिय रहे राजू श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद पहचान मिली। वह यूपी फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं।