ई-कॉमर्स कंपनी पेटीएम अक्षय तृतीया के मौके पर सोना खरीदने वाले ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर लेकर आई है। इसके तहत कंपनी मुफ्त में सोना दे रही है।


पेटीएम ने उम्मीद जताई है कि अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर उसके प्लेटफार्म पर पेटीएम गोल्ड की खरीद और उपहार देने में मांग 20 प्रतिशत तक बढ़ सकती है। ग्राहकों को अधिकतम रिटर्न उपलब्ध कराने और सोने की खरीद के इस डिजिटल प्लेटफार्म के प्रति स्वीकार्यता बढ़ाने के लिए पेटीएम गोल्ड ने अपने प्लेटफार्म से की गई सभी खरीद ये लाभ देगी। कंपनी इस मौके पर दो खास ऑफर लेकर आई है।


पहला ऑफर जीरो जीएसटी है, जिसके तहत पेटीएम से गोल्‍ड की खरीद पर ग्राहक को चुकाई गए जीएसटी के बराबर सोना मुफ्त मिलेगा। ऑफर पीरियड के दौरान यह लाभ 50 रुपए से ऊपर की पेटीएम गोल्ड खरीद पर मिलेगा। 


दूसरे ऑफर के तहत गोल्‍ड खरीदने वालों को पेटीएम हर घंटे गोल्ड खरीद के 5 गुना तक जीतने का मौका दे रही है। यह दोनों ऑफर 18 अप्रैल, 2018 की आधी रात तक वैलिड रहेंगे। यह जानकारी पेटीएम ने एक बयान के जरिए दी।


 
पेटीएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नितिन मिश्रा ने कहा, 'पेटीएम गोल्ड सोने की डिजिटल बचत के आसान और कॉस्ट, इफेक्टिव तरीके की वजह से ग्राहकों को आकर्षित करने में कामयाब रहा है। हमारे प्लेटफार्म पर खरीदारों को सोने में निवेश की डिजिटल सुविधा मिलती है। इस पर वे सोना खरीद भी सकते हैं और उपहार में भी दे सकते हैं। त्यौहारों के इस मौसम में हमें उम्मीद हैं कि ज्यादा से ज्यादा खरीदार हमारे प्लेटफार्म से जुड़ेंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपने ग्राहकों को हर खरीद पर आकर्षक ऑफर के जरिए मुफ्त सोने की पेशकश कर रहे हैं।'