ग्लोबल तकनीक के क्षेत्र में दुनियाभर में लोकप्रिय ब्रैंड वन प्लस ने आज नया स्मार्टफोन वन प्लस नॉर्ड 2टी5जी पेश किया। यह कंपनी की ज्यादा किफायती स्मार्टफोन श्रृंखला-वनप्लस नॉर्ड का नया वर्जन है। वन प्लस नॉर्ड 2टी अपने पिछले वेरियेंट वन प्लस नॉर्ड2 के पसंदीदा फीचर्स को नए स्तर पर ले गया है। बड़े पैमाने पर अपग्रेड किये गये वन प्लस नॉर्ड 2टी में फोन को तेजी से चार्ज के लिए वही 80 वॉट का सुपरवूक चार्जर दिया गया है, जो वन प्लस 10 प्रो में पहली बार पेश किया गया था। इसमें तेज और एक पूर्ण रूप से अपग्रेडेड मीडिया टेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट, वन प्लस 10 आर की तरह एआई से लैस शानदार कैमरा है। 

यह भी पढ़े : Numerology Horoscope: 6 जुलाई को इन बर्थडेट वालों की होगी आर्थिक उन्नति, प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी


इन सबके साथ ऑक्सीजन ओएस 12.1 जैसे फीचर्स यूजर्स को काम दाम पर काफी तेज और आराम से चलने वाले फोन का अनुभव कराते हैं। वन प्लस के संस्थापक पीट लाउ ने फोन के बारे में कहा, 'वन प्लस फोन को ज्यादा से ज्यादा लोगों की पहुंच में लाने के लिए हम अपनी प्रतिबद्धता पर कायम हैं। वन प्लस नॉर्ड 2टी में सर्वश्रेष्ठ हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर का संयोजन पेश किया गया है, जिससे यह रोजाना इस्तेमाल में लोगों की जरूरतें ज्यादा बेहतर ढंग से पूरी करता है। इसमें उपयोगकर्ताओं को टॉप और बेस्ट हार्डवेयर तथा फोन पर कोई बोझ न डालने वाले सॉफ्टवेयर का जबर्दस्त संयोजन मिलता है। 

यह भी पढ़े : इन चार राशि के लोगों को नौकरी में तरक्की और धन-लाभ के लिए इस रत्न को एकादशी के दिन धारण करना चाहिए


इसमें 80 वॉट सूपरवूक, मीडिया टेक डाइमेंसिटी 1300, आईओएस के साथ सोनी आईएमएक्स 766 इमेज सेंसर और ऑक्सीजन ओएस 12.1 जैसे फीचर्स मिलते हैं, जिससे वन प्लस नॉर्ड 2टी फोन उपयोगकर्ताओं को किफायती दाम पर उम्मीद से ज्यादा बेहतर अनुभव प्रदान करता है। भारत में वन प्लस नॉर्ड 2टी 5 जी फोन की बिक्री पांच जुलाई को दोपहर 12 बजे से वन प्लस की आधिकारिक वेबसाइट वनप्लसडॉटइन, वन प्लस स्टोर एप, वन प्लस एक्सपीरियंस स्टोर और अधिकृत पार्टनर स्टोर्स पर शुरू हो गयी है। इस फोन का शुरुआती दाम 28,999 रुपये रखा गया है। साथ ही, 5 जुलाई से 14 जुलाई तक वन प्लस का पुराना फोन इस्तेमाल कर रहे यूजर्स वनप्लसडॉटइन और वन प्लस स्टोर ऐप पर अपना फोन एक्सचेंज करके एक्सचेंज बोनस के साथ 3000 रुपये तक की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं।