नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने समय के साथ भारतीय फिल्म जगत में काफी लोकप्रिय होती जा रही है। आज बॉलीवुड का वो नामचीन चेहरा बच चुकी हैं। इसके साथ ही नोरा को उनके ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। लेकिन कभी-कभी ज्यादा एक्सपेरिमेंट करने के चक्कर में वो गलत आउटफिट का चुनाव कर बैठती हैं कि उन्हें ऊप्स मोमेंट की शिकार होना पड़ा जाता है। ऐसा तब हुआ जब वो अपने गाने के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। वो अपने गाने 'पछताओगे' के प्रमोशन पर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने बेहद छोटी सी ड्रेस पहन रखी थी।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का 'पछताओगे' गाना खूब हिट हुआ था। इस गाने के प्रमोशन पर जब नोरा पहुंचीं तो उन्होंने एक शर्ट ड्रेस पहनी हुई थी इस ड्रेस का गला बेहद डीप था। हालांकि इस ड्रेस की लंबाई का उन्होंने पूरा ख्याल रखा, तभी वो बार-बार अपनी ड्रेस को खींचती रहीं।

नोरा जब विक्की (Nora And Vicky) के साथ बैठी हुई थी तब वह अपनी ड्रेस को ठीक करती नजर आई। वहीं डांस के दौरान भी वो अपने कपड़े को संभालते दिख रही थी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में आप देखेंगे कि नोरा स्टेज पर विक्की का हाथ थामे डांस कर रही होती हैं। इस दौरान एक स्टेप में जब नोरा थोड़ा नीचे झुकती हैं तो अपनी ड्रेस को लेकर असहज हो जाती हैं और उसे ठीक करने लगती हैं। नोरा का ड्रेस ठीक करते हुए एक्शन कैमरे में कैद हो गया। इस मौके पर नोरा ने गुलाबी रंग का वनपीस पहना हुआ था।