मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही मनी लॉन्ड्रिंग केस में बुरी तरह फंसती जा रही हैं। सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में उनसे अब तक 4 बार पूछताछ की जा चुकी है। ईडी और दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुटे हुए हैं। इस एक्ट्रेस को परेशानी में देख उनके फैंस भी काफी परेशान हैं। लेकिन इसी बीच नोरा ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है। आपको बता दें की वर्क फ्रंट पर नोरा के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है, जिससे वो बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़े : Horoscope Today 4 September : आज इन लोगों के लिए समय ठीक नहीं, जोखिम बना हुआ , हनुमान जी की पूजा

नोरा फतेही ने अपने इंटरनेशनल सिंगल 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' के ग्लोबली हिट होने का अपडेट दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह खुशी फैंस के साथ साझा की है। नोरा ने 'डर्टी लिटिल सीक्रेट' को ग्लोबल हिट बनाने को लेकर फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। दरअसल, नोरा के इस गाने पर 20 मिलियन व्यूज पूरे हो गए हैं। इस मौके पर नोरा ने एक वीडियो साझा करके खुशी का इजहार किया है।

यह भी पढ़े : अगर आपके अंगूठे पर है यह निशान तो आप हैं मुकद्दर के सिकंदर

नोरा ने अपने इस ट्रैक पर डांसर्स के रील्स के साथ एडिट किए हुए एक वीडियो को पोस्ट किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, '20 मिलियन प्लस व्यूज !!! डर्टी लिटिल सीक्रेट को ग्लोबल हिट बनाने के लिए आप सभी का शुक्रिया! साल का समर जैम! ट्रैक पर डांस करने के लिए आप लोगों का शुक्रिया! गाना अभी भी ट्रेंड कर रहा है मुझे पूरी टीम पर बहुत गर्व है! मेरे अकेले यूट्यूब चैनल पर 20 मिलियन प्लस व्यूज एक बड़ी बात है।'