मुंबई की स्थानीय अदालत ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता और उनके अंगरक्षक (बॉडीगार्ड) को एक पत्रकार के साथ मारपीट करने के मामले में आगामी 05 अप्रैल को अदालत में तलब किया है। एक टीवी पत्रकार अशोक पांडेय ने याचिका दायर कर आरोप लगाया कि 24 अप्रैल 2019 को सलमान और उसके बॉडीगार्ड ने उनसे मारपीट की थी। 

यह भी पढ़ें- लगातार दूसरे दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम , जानें आज कितना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, क्या हैं नए रेट

यह घटना तब हुई जब पत्रकार और उनके कैमरामैन ने सलमान खान को साइकिल चलाते देख उनकी फोटो खींचने का प्रयास किया था। उन्होंने कहा कि दबंग अभिनेता ने मीडियाकर्मी द्वारा उनकी फोटो फोटो लेने पर पत्रकार को मोबाइल छीन लिया। अभिनेता ने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट और धमकी भी दी थी। शिकायतकर्ता की ओर से पेश अधिवक्ता फजल शेख ने अदालत से स्थानीय डी एन नगर पुलिस थाने को मामले की जांच करने का निर्देश देने का अनुरोध किया था। 

यह भी पढ़ें- अगले 24 घंटो में बदल जाएगा इन लोगों का भाग्य! बुध चमकाएंगे इन राशि वालों की किस्‍मत

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान ने मंगलवार को अपने आदेश में कहा कि चार सितंबर 2019 को आदेश पारित किया गया जिसमें मामले की जांच डी एन नगर पुलिस थाने को सौंप दिया गया था। जांच पूरी होने के बाद पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 504 और 506 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मजिस्ट्रेट ने कहा कि पुलिस की रिपोर्ट और अन्य रिकार्ड आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पर्याप्त है।