एक्स एडल्ट स्टार (Adult Star) मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भले ही इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. लेकिन वो किसी ना किसी वजह से चर्चा में जरूर आ जाती हैं. ऐसे में अब वो अपनी किसी पोस्ट को लेकर नहीं बल्कि फिगर को लेकर हैडलाइन्स में बरकरार हैं. उन्हें लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने अच्छा फिगर पाने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी (Mia Khalifa Breast Surgery) करवाई है और इसके लिए लाखों रुपए खर्च किए हैं.

मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनका एक वीडियो वायरल (Mia Khalifa Viral video) हो रहा है. इसे देखने के बाद लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. इसमें वो अपनी फ्यूचर बेटी के बारे में बात कर रही हैं और कह रही हैं कि एक फेमस मदर बनने के लिए ढेर सारे रुपयों की जरूरत है.

इसी वीडियो में एक्ट्रेस खुलासा करती हैं कि उनकी ब्रेस्ट एक सर्जरी के बाद और भी अच्छी दिखने लगी है. फैंस इसे जानने के बाद शॉक्ड हो गए. वीडियो को करीब साढ़े सात मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में 28 साल की एक्ट्रेस मिया अपनी काल्पनिक बेटी के बारे में बात कर रही हैं और कहती हैं कि 'मैं अपनी मां की तरह बनने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.'

मिया खलीफा कहती हैं कि 'मेरी मम्मी ने मेरी ब्रेस्ट पर 13 हजार डॉलर और नाक के लिए 15 हजार डॉलर खर्च किए हैं. इसलिए हमें अभी से पैसों की सेविंग कर लेनी चाहिए.'

इससे जानने के बाद कुछ फैंस तो शॉक्ड हो गए हैं. एक ने लिखा, 'मुझे हमेशा से लगा कि ये रियल है. मैं ये आदर के साथ कह रहा हूं.' वहीं, एक ने तो शॉकिंग रिएक्शन देते हुए लिखा, 'क्या ये रियल नहीं है?'

मिया खलीफा की बातें सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स शॉक्ड हो गए. 2019 में मिया ने दावा किया था कि उन्होंने फोन इंडस्ट्री में काम करके 12 हजार और 9 हजार डॉलर फोन इंडस्ट्री से कमाए थे. मिया को फोन इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद रेगुलर जॉब खंगालने में भी काफी परेशानी हुई थी.

2020 में मिया खलीफा ने नाक की सर्जरी करवाई थी. इस कारण उन्होंने अपने डॉक्टर की खूब प्रशंसा की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस की ओर से बोटॉक्स किया गया. उन्होंने कहा कि ज्यादा पसीना होने के कारण उन्होंने ऐसा किया.