कविता चोरी के आरोप में घिरे मशहूर लेखक मनोज मुंतशिर, अब उनके गाने 'तेरी मिट्टी' को लेकर विवादों में आ गए हैं। उन पर आरोप है कि फिल्म 'केसरी' का गाना तेरी मिट्टी पाकिस्तानी गाने की कॉपी है। इस आरोप के बाद मनोज मुंतशिर भड़क उठे हैं। खुद पर चोरी के लगे इल्जाम को लेकर उन्होंने ईटाइम्स से बात की और कहा कि अगर ये गाना कॉपी निकला तो वो हमेशा के लिए लिखना ही छोड़ देंगे। 

अपने इंटरव्यू में बात करते हुए मुंतशिर ने कहा, “ये आरोप लगाने वालों को पहले उस वीडियो की जांच करनी चाहिए, ये वीडियो हमारी फिल्म केसरी की रिलीज के कई महीनों बाद अपलोड किया गया है और मैं आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि वो कोई पाकिस्तानी गायक नहीं बल्कि भारतीय लोक गायिका गीता रबारी हैं। आप उन्हे कॉल करके भी देख सकते हैं।"

मुंतशिर ने कहा कि वो रबारी को पर्सलनली जानते हैं, और वो अक्सर उनके काम की तारीफ भी करती रहती हैं। ये बात आप उनसे पूछ भी सकते हैं। अपने ऊपर लगातार हो रहे हमलों को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि "लोग मुझ पर हमला कर रहे हैं क्योंकि मैंने मुगलों पर जो वीडियो बनाया है, उसमें मैंने उनके खिलाफ कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया है, उन्हें महिमा मंडित डकैतों के रूप में दिखाया है।"

उन्होंने कहा कि "अगर किसी को इससे परेशानी है तो वो मुझसे तर्क कर सकते हैं। लेकिन उस गाने का अपमान न करें जो देश की सेना के लिए एक गान बन गया है। इसके बाद उन्होंने कहा कि "अगर ये साबित हो जाता है कि 'तेरी मिट्टी' किसी की कॉपी है तो मैं हमेशा के लिए लिखना छोड़ दूंगा।"

कुछ दिनों से मनोज मुंतशिर को लेकर सोशल मीडिया पर कई आरोप लगाए जा रहे हैं पहले उन पर आरोप लगा था कि उनकी कविता 'मुझे कॉल करना' कॉपी हैं जिसे उन्होंने अपनी किताब 'मेरी फितरत मस्ताना' में छाप दिया और अब कहा जा रहा कि उनका पॉपुलर देशभक्ति गाना तेरी मिट्टी, 2005 में आए एक पाकिस्तानी गाने की कॉपी हैं।