भारतीय कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा आने वाले समय में महिंद्रा एक्सयूवी900 नाम से एक और जबरदस्त एसयूवी लॉन्च करने वाली है। जो लुक और फीचर्स के मामले में बेहद जबरदस्त होगी। महिंद्रा की इस कूपे स्टाइल एसयूवी को अगले साल या 2024 तक भारतीय सड़कों पर उतारा जा सकता है। इसे महिंद्रा के चीफ डिजाइनर प्रताप बोस डिजाइन करेंगे और यह लग्जरी के साथ ही सेफ्टी के मामले में कंपनी की बाकी कारों से बेहतर हो सकती है। चलिए, आपको महिंद्रा एक्सयूवी900 के संभावित लुक और फीचर्स समेत बाकी सारी अहम जानकारियों से रूबरू कराते हैं।

यह भी पढ़े : Jahangirpuri Iftar Party: जहांगीरपुरी में हिंदुओं और मुसलमानों में दिखा शांति और सौहार्द, आज दोनों समुदाय करेंगे इफ्तार पार्टी


बता दें कि महिंद्रा की अपकमिंग एसयूवी एक्सयूवी900 के बारे में जानकारी है कि इसे कंपनी पावरफुल इंजन के साथ पेश करेगी, जो कि 2.0 लीटर 4 सिलिंडर mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ ही 2.2 लीटर 4 सिलिंडर mHawk डीजल इंजन होगा। एक्सयूवी900 का पेट्रोल इंजन 185bhp तक की पावर और डीजल इंजन 210bhp तक की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। वहीं, इसमें मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े : VASTU TIPS: घर में आईना लगवाते समय उसकी दिशा का विशेष ख्याल रखें, इस दिशा में लगाने से बचें

महिंद्रा की अपकमिंग एसयूवी एक्सयूवी900 के संभावित लुक और फीचर्स की बात करें तो यह फ्यूचरिस्टिक डिजाइन से लैस होगी, जो कि कूपे स्टाइल के साथ आएगी। फीचर्स के मामले में भी यह महिंद्रा या अन्य कंपनियों की मौजूदा कारों से काफी बेहतर हो सकती है। बाद बाकी इसमें दुनियाभर के लेटेस्ट फीचर्स से लैस बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, अडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंट सिस्टम समेत ढेर सारे स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। आने वाले समय में महिंद्रा की आधिकारिक घोषणा के बाद ही एक्सयूवी900 के बारे में डिटेल मिल पाएगी। फिलहाल दुनिया महिंद्रा की 3 इलेक्ट्रिक कार से पर्दा उठने का इंतजार कर रही है।