बॉलीवुड में कांट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत पर असम की टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप है। राखी सावंत ने माहिका शर्मा को एब्यूज करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो पोस्ट किए। आपको बता दें कि हाल ही में माहिका ने राखी से इंस्टाग्राम पर पूछा था कि क्या उनका कंडोम ब्रांड भी बैन है।

माहिका ने लिखा था, बहन राखी क्या आप मुझे प्लास्टिक बैन के बारे में थोड़ा ज्ञान दे सकती हैं? क्या इसमें कंडोम भी शामिल है? बेबॉय(कंडोम ब्रांड)बारिश में अच्छा कर रहा है....प्लास्टिक बैन,क्या कोंबो है। माहिका ने इसके साथ ही राखी सावंत की एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह अपने कंडोम ब्रांड को एंडोर्स करते हुए दिख रही है। राखी सावंत को माहिका का यह सवाल नागवार गुजरा और उसने माहिका शर्मा को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए अपशब्द कहे।

राखी ने माहिका को जवाब देने के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो पोस्ट किए। पहले वीडियो में राखी सावंत ने माहिका को गालियां दी। राखी सावंत ने कहा कि अगर कंडोम को बैन किया जाएगा तो माहिका जैसे लोगों को एड्स हो जाएगा। अपने दूसरे वीडियो में, राखी सावंत कंडोम के संबंध में कुछ ज्ञान भी दे रही है। राखी सावंत कह रही है कि वे(कंडोम प्लास्टिक से नहीं रबर से बनते हैं)। वीडियो में राखी ने कुछ आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया।

हालांकि बाद में माहिका और रखी सावंत, दोनों ने सोशल मीडिया से अपनी अपनी पोस्टें डिलीट कर दी। आपको बता दें कि माहिका शर्मा पिछले कुछ समय से अपने बोल्ड बयानों के कारण सुर्खियों में है। हाल ही में माहिका ने कहा था कि उसे पोर्न स्टार डैनी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स करने में कोई दिक्कत नहीं है। बाद में माहिका ने कहा कि जब वह 13 साल की थी तब से उसे शाहिद अफरीदी को लेकर क्रश था। अपनी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में माहिका शर्मा ने डैनी के साथ रिलेशनशिप के संकेत दिए थे।

माहिका के फैंस उस वक्त हैरान रह गए जब एक्ट्रेस ने पॉर्न क्लिप से डैनी के स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया। इस पोस्ट को लेकर माहिका को ट्रोल भी किया गया। डैनी के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए माहिका ने लिखा था, डैनी डी मेरे सुपर हीरे जानते हो, तुम एक सपने के सच होने जैसा हो, मुझे भरोसा है कि तुम भारत में कई दिलों की जीत लोगे, तुम्हारे एक्सप्रेशंस बेहतरीन हैं और जब तक हम करीब आएं और दर्शकों के बीच हों तब तक तुम्हारे वीडियो मेरी मदद करेंगे, तुम्हारे इंतजाम में। आपको बता दें कि माहिका ने डैनी डी के साथ एक प्रॉडक्शन हाउस शुरु किया है। माहिका और डैनी अपने प्रॉडक्शन हाउस में ही द मॉर्डन कल्चर नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।