एक्ट्रेस अैर माॅडल महिका शर्मा अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर चर्चाआें में रहती है। 25 वर्षीय एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। महिका पाॅर्न स्टार डैनी डी के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। कई टीवी शो में काम कर चुकीं माहिका के मां को डैनी के साथ उनका काम करना रास नहीं आ रहा है आैर वे इससे बिल्कुल खुश नहीं है। जिसके चलते महिका की मां ने बेटी से रिश्ता तोड़ने का मन बना लिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, माहिका की मां ने उनसे अलग होने का फैसला ले लिया है। यह जानना माहिका के लिए काफी शॉकिंग था। जब इस बारे में एक्ट्रेस से सवाल हुए तो उन्होंने कहा, "मैं अपनी मां के फैसला का सम्मान करती हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि वह समझ पाएंगी कि मैं कोई पोर्न फिल्म नहीं कर रही हूं। यह बॉलीवुड फिल्म है, जिसमें एक ब्रिटिश पोर्न स्टार काम कर रहा है। वह मेरा दोस्त है। फिलहाल, मैं अपने काम पर ध्यान दे रही हूं।"

माहिका अपना डेब्यू फिल्म 'द मॉर्डन कल्चर' के साथ करेंगी। फिल्म में उनकी जोड़ी पोर्न स्टार डैनी डी के साथ जमने वाली है। दोनों ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी होंगे। फिल्म की घोषणा करते हुए माहिका ने कहा- "मैं 'द मॉर्डन कल्चर' में गीता का किरदार निभा रही हूं। फिल्म की कहानी गीता नामक टिपिकल भारतीय लड़की पर आधारित होगी, जिसे लॉस एंजिलिस के हिसाब से ढलने में बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। जैसे ही वह अपने प्यार के साथ भारत लौटती है, वैसे ही डैनी को भारतीय संस्कृति को समझने में मुश्किलें आती हैं।"

माहिका शर्मा अक्सर अपने स्टेटमेंट्स की वजह से विवादों में रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अफरीदी के प्रति अपना प्यार जाहिर किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था। इस बारे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में माहिका ने कहा, "हां, लोग सोशल मीडिया पर मेरा मजाक बनाते हैं। हालांकि, मैं ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती।"