अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाली असम की माॅडल आैर एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर सीनियर कोरियोग्राफर सरोज खान पर निशाना साधा है। बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर मशहूर कोरियॉग्राफ़र सरोज खान के विवादित बयान आने के बाद सभी ओर से मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। दरअसल सरोज खान ने हाल ही में रेप औऱ कास्टिंग काउच पर बयान देते हुए कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में रेप के बाद रोजी-रोटी तो मिलती है, उन्हें छोड़ तो नहीं दिया जाता है, बल्कि काम देते हैं।


इस बारे में एक्ट्रेस व मॉडल माहिका शर्मा ने सरोज खान को करारा जवाब देते हुए एक सिरे से उनके बयान को खारिज किया। माहिका ने कहा, 'उन्होंने इंजॉय किया होगा कास्टिंग काउच, हम नहीं कर सकते हैं।' माहिका का मानना है कि अगर किसी के पास टैलेंट है तो उसे कास्टिंग काउच को बढ़ावा देने की कोई जरूरत नहीं है। आप अपने दम पर काम और नाम कमा सकते हैं। यहां बता दें कि माहिका असमिया फिल्मों के साथ ही कुछ बॉलिवुड फिल्मों और टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं।


ऐसे बता दें कि हमेशा से ही अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहीं सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर यह कहा था, 'हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। सरकार के लोग भी करते हैं, फिर लोग फिल्म जगत के पीछे क्यों पड़े हैं। फिल्म जगत कम से कम रोटी तो देता है। रेप करके छोड़ तो नहीं देता। यह लड़की के ऊपर है कि वह क्या चाहती है। अगर वह चाहती है की किसी के हाथ न आना तो न आए