अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाली महिका शर्मा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ' दी मॉडर्न कल्चर' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी। अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली महिका ने ब्रिटिश अडल्ट मूवी स्टार डैनी डी से अपनी दोस्ती को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है ।

एक अख़बार से खास बातचीत में माहिका शर्मा ने बताया कि वह शुरुआत में डैनी डी से काफी डरी हुईं थी। लेकिन उन्हें करीब से जानने के बाद उन्होंने डैनी को बॉलीवुड सितारों से कई गुन्हा अच्छा बताया। माहिका ने बताया डैनी से मिलने के बाद मुझे ऐसा लगता था की मुझे भी पोर्न इंडस्ट्री में भेज दिया जाएगा और मेरा रेप हो जाएगा।  लेकिन जैसे ही मैंने डैनी को जब करीब से जाना तो सुरक्षित महसूस करना शुरू कर दिया।
बता दें कि माहिका शर्मा की मुलाकात डैनी से लंदन में हुईं थी। उस वक़्त माहिका का पासपोर्ट खो गया था। माहिका लंदन में किसी को नहीं जानती थी। उस वक़्त डैनी ने एक हीरो की तरह माहिका की मदद की। माहिका ने बताया की वह जानती थी की डैनी पोर्न इंडस्ट्री से संबंध रखते हैं। जिस वजह से उन्हें डर भी लगा था लेकिन डैनी ने उनकी मज़बूरी का फायदा नहीं उठाया और जरुरत के समय उनकी मदद कर दोस्ती की मिसाल कायम की।डैनी ने माहिका की लंदन में मदद की और उन्हें खाने से लेकर रहने तक सभी चीज़े उपलब्ध कराई। उस वक़्त से यह दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। माहिका कई बॉलीवुड फिल्मों में छोटे रोल्स कर चुकी हैं। ख़बर है की बिग बॉस 12 में माहिका शर्मा पोर्नस्टार डैनी डी के साथ नजर आ सकती हैं।