सोनी चैनेल पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर रियलिटी शो इंडियन आइडल-10 इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इस हफ्ते सभी 14 प्रतिभागियों ने अपनी-अपनी प्रस्तुति दी। जिनमें पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा की रहने वाली कृष्णकली साहा ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से शो में आए राजकुमार राव को दिल जीत लिया।

शो में राज कुमार राव, अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म फन्ने खान के प्रमोशन के लिए आए हुए थे। राजकुमार राव कृष्णकली का गाना सुनकर काफी प्रभावित हुए साथ ही वे उनकी कहानी सुनकर काफी भावुक भी हो गए। जब उन्हें ये पता चला कि कृष्णकली को उनके रंग के कारण काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। राजकुमार ने कृष्णकली की कहानी को खुद से जोड़ते हुए कहा कि उन्हें भी उनकी आकांक्षाओं और लुक के कारण काफी आलोचनाएं सहनी पड़ी है। लेकिन उन्होंने कभी भी इससे घबरा कर अपने सपने को नहीं छोड़ा और आज वे लिजेंड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इसके बाद राजकुमार ने कृष्णकली को एक खूबसूरत क्राउन पहनाया।

इसके बाद अपने व्यूज शेयर करते हुए राजकुमार राव ने कहा कि खूबसूरती किसी के रंग से परिभाषित नहीं होती है यह खुद को प्रस्तुत करने के तरीके पर निर्भर है जैसा कि कृष्णकली ने खुद को प्रस्तुत किया है। मेरे लिए कृष्णकली वास्तव में खूबसूरत है और वह एक टैलेंटेड सिंगर हैं और वे रिहाना से कम नहीं हैं। जब मैं पहली बार मुंबई आया था तब मेरी भी आलोचना की गई थी कि मैं कैसे हीरो बन सकता हूं। मेरे लुक की वजह से मुझे संदेह की नजर से देखा जाता था। लेकिन मैं श्योर हूं कि कृष्णकली एक राइजिंग स्टार हैं वे सभी बाधाओं को पार कर बहुत आगे जाएंगी।

बता दें कि त्रिपुरा की बेटी कृष्णकली साहा ने ऐश्वर्या राय बच्चन पर फिलमाया गया फिल्म ताल का गाना 'कही आग लगे लग जावे...' गाया था। इस मैके पर ऐश्वर्या और अनिल कपूर ने भी उनकी तारीफ की है। शो में कृष्ण कलि के पिता भी मौजूद थे।