रिलायंस जियो के समर सरप्राइज ऑफर को लेकर अभी भी लोगों में कनफ्यूजन बना हुआ है। ऑफर को लेने की लास्ट डेट क्या है इसको लेकर भी लोग डाउट में हैं। 

पहले ऐसी खबरें आ रहीं थी कि 8 अप्रैल इस प्लान को लेने की लास्ट डेट होगी। लेकिन अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स 10 अप्रैल को इस ऑफर को लेने की लास्ट डेट बता रही हैं। हालांकि, अब तक जियो की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

jio ने 6 अप्रैल को ट्राई के आदेश को मानते हुए समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने का ऐलान कर दिया था। जिसमें जियो ने कहा था कि जिन लोगों ने पहले ही ये प्लान ले लिया है उनको इसका फायदा मिलेगा। इस ऑफर को लेने लास्ट डेट क्या होगी इसके बारें में नहीं बताया गया था।

अगर आप समर सरप्राइज ऑफर की लास्ट डेट के बारे में पता करना चाहते हैं, उसके लिए ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपको कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर myjio पर जाना होगा।

जैसे ही आप जियो की ऑफिशियल वेबसाइट jio.com पर जाते हैं। एक येलो को पेज खुलता है, जिसमें साफ- साफ लिखा है कि ट्राई की एडवाइस को मानते हुए समर सरप्राइज ऑफर को खत्म कर रहा है। कुछ दिनों में इस ऑफर को वापस ले लिया जाएगा। इसमें स्पष्ट तौर पर कुछ दिन लिखा हुआ दिख रहा है। कोई स्पेसिफिक डेट नहीं दी गई है। जब तक यहां कोई अपडेट नहीं आती है। तब तक ऑफर चालू रहेगा।

इसके साथ ही कंपनी ने 6 अप्रैल को ऑफर को वापस लेने के लिए एक प्रेस रिलीज जारी की थी। जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि जियो ट्राई की बात को मानते हुए समर सरप्राइज ऑफर वापस ले रहा है। लेकिन इसकी प्रॉसेस पूरी होने में कुछ दिन का समय लगेाग। जियो ने यहां भी ऑफर को खत्म करने की निश्चित डेट नहीं बताई है।

अगर आपने अभी तक समर सरप्राइज ऑफर नहीं लिया है तो अभी भी 303 रुपए का रिचार्ज करवाकर आप इस ऑफर को ले सकते हैं। लेकिन इसके लिए पहले 99 रुपए की प्राइम मेम्बरशिप लेना जरूरी है।