पुणे। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में यहां बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। वहीं, दूसरी तरफ स्टेडियम में मौजूद फोटोग्राफरों ने एक रोमांचक पल को कैमरे में कैद किया, जिसमें एक लड़की क्रिकेट प्रशंसक को प्रपोज करती हुई नजर आई। ऐसे मौकों पर कभी न चूकने वाले कैमरामैन ने इस पल को बहुत अच्छे से कवर किया। इसके बाद कपल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

ये भी पढ़ेंः फेसबुक और इंस्‍टाग्राम ने नई भर्तियों पर लगाई रोक, खर्च में कटौती के लिए रणनीति में बड़ा बदलाव

सीएसके की पारी के 11वें ओवर के दौरान एक लड़की आरसीबी की जर्सी पहने हुए एक व्यक्ति को प्रपोज करती नजर आई। कैमरे ने लड़की को घुटनों के बल बैठकर अंगूठी देते हुए कैद किया। वहीं, स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी इस दृश्य को देखकर अचंभित रह गए और उन्होंने दोनों का इस पल को रोमांचक बनाने के लिए तालियों के साथ स्वागत किया। कपल ने एक दूसरे को गले लगाते हुए एक-साथ जीने और मरने की कसमें खाईं। जैसे ही यह पल कैमरे में कैद हुआ, तो उनकी तस्वीरें और वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने दृश्य को सोशल मीडिया पर नया ट्विस्ट दिया और कहा कि, युवती ने आरसीबी के एक प्रशंसक को अपने जीवन साथी के रूप में चुनने का सही फैसला किया। जाफर ने आगे लिखा, 'एक आरसीबी प्रशंसक को प्रपोज करने वाली स्मार्ट लड़की। अगर वह आरसीबी के प्रति वफादार रह सकता है, तो वह निश्चित रूप से अपने साथी के प्रति भी वफादार रह सकता है। दोनों को शुभकामनाएं।'

ये भी पढ़ेंः 400 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज के साथ 11 मई को लॉन्च होगी नई टाटा नेक्सॉन ईवी, पहले से ज्यादा पावरफुल

इस बीच, आरसीबी के गेंदबाज हर्षल पटेल ने तीन और ग्लेन मैक्सवेल ने दो विकेट झटके। गेंदबाजों की बदौलत टीम ने बुधवार को एमसीए स्टेडियम में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों से हरा दिया। महिपाल लोमरोर (42) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 26) के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आठ विकेट गंवाकर 173 का स्कोर खड़ा किया। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 160 रन ही बना पाई। इस जीत के साथ बैंगलोर अब आईपीएल की अंक तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि चेन्नई नौवें स्थान पर काबिज है।