रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच वायरल हो रहे हैं, जिनमें वह जिम के अंदर वर्कआउट की जगह गरबा, डांडिया और 80 के दशक के शानदार गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं। रितिक (Hrithik Roshan) ने इन वीडियोज़ को अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया है।

रितिक ने एकसाथ कई वीडियोज़ अपने फैन्स से शेयर किए हैं। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जब कोई बॉलीवुड हीरो जिम में अचानक 80 के दशक के गाने सुन ले।' इस पोस्ट में उन्होंने #braindead #totalloss जैसे हैशटैग किए हैं।

रितिक इस पोस्ट के सबसे आखिरी वीडियो में मिथुन के गाने 'जिमी जिमी आजा आजा' पर डूबकर झूमते नजर आ रहे हैं। पहले वीडियो में 'परदेसिया' गाने के म्यूजिक पक वह जिम के अंदर गरबा करते दिख रहे हैं। गरबा करते हुए रितिक (Hrithik Roshan) कह भी रहे हैं- नवरात्रि है रे, अपना फर्स्ट डे मना रहे हैं हमलोग। इसके अलावा वह अमिताभ और परवीन बाबी के गाने 'जानू मेरी जान' पर भी मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साउथ की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के मेकर्स ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर शूटिंग से जुड़ी एक तस्वीर शेयर करके दी है। फिल्म की शूटिंग की जानकारी वाई नॉट स्टूडियोज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी किया है। वाई नॉट स्टूडियोज ने पोस्ट में लिखा है, 'शुरू हो गई है।'