साउथ इंडियन एक्ट्रेस प्रियामणि ने हाल ही में 'बॉम्बे' जैसी फिल्म में काम कर चुके एक्टर अरविंद स्वामी के साथ फिल्म करने से इनकार कर दिया है। जब डायरेक्टर ने फिल्म की हीरोइन के लिए प्रियामिण को अप्रोच की तो उन्होंने काम करने से साफ मना कर दिया। बता दें कि प्रियामणि एक रेप मामले में कमेंट करने पर यूजर्स के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं। 

प्रियामणि ने फिल्म में काम नहीं करने की यह वजह बताई कि इसमें मेरे रोल को इम्पॉर्टेंस नहीं दी गई है। दरअसल, इसमें प्रियामणि को अरविंद स्वामी के कैरेक्टर की बेस्ट फ्रेंड का रोल मिल रहा था, जो कि एक पुलिस सब-ऑर्डिनेट है।

बाद में जब इसी रोल के लिए डायरेक्टर ने वेटरन एक्ट्रेस सिमरन से बात की तो वो खुशी-खुशी इसके लिए राजी हो गईं। अब तमिल फिल्म इंडस्ट्री में प्रियामणि के इस रिजेक्शन की चर्चा सुर्खियों में है। दरअसल प्रियामणि फिलहाल तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं। वो अभी सिर्फ मलयालम फिल्मों में कुछ एक्साइटिंग रोल ही एक्सेप्ट कर रही हैं। फिलहाल वो दुबई में रह रही हैं।

बता दें कि प्रियामणि एक्ट्रेस विद्या बालन की कजिन हैं। उनका असली नाम (प्रिया वासुदेव मणि अय्यर) है। उनका जन्म 4 जून 1984 को बेंगलुरू में हुआ था। स्कूल ईयर्स में ही प्रियामणि ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी और उन्होंने तब कांजीवरम सिल्क और इरोड सिल्क के लिए मॉडलिंग की थी। प्रिया जब 12वीं में थीं, तभी तमिल डायरेक्टर भारतीराजा ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस किया।

28 अप्रैल, 2016 को केरल के एर्नाकुलम में 30 साल की दलित स्टूडेंट से गैंग रेप के मामले में प्रियामणि ने कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट में लिखा था- 'भारत लड़कियों के लिए सेफ नहीं हैं, उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।' प्रियामणि के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी। कई ने तो उन्हें एंटी नेशनल और आमिर खान की बहन तक कह दिया था।

शाहरुख खान की फिल्‍म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के एक गाने 'वन, टू, थ्री, फोर गेट ऑन द डांस फ्लोर' में प्रियामणी ने गेस्‍ट अपियरेंस दिया था। इसके अलावा वो डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म 'रावण' में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आ चुकी हैं। उन्होंने रामगोपाल वर्मा की 'रक्त चरित्र 2' में भी काम किया है। 2007 में वो एक तमिल फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

प्रियामणि ने 2003 में तमिल मूवी 'उल्लम' से डेब्यू किया। इसी साल उन्होंने एक तेलुगु फिल्म 'इवारे अतागाडु' में काम किया। 27 मई, 2016 को प्रियामणि ने एक प्राइवेट सेरेमनी में मुस्तफा राज से सगाई कर ली।

प्रियामणि ने साउथ की ओत्ता ननायम, परुथि वीरन, यमादोंगा, थिरक्कथा, अरुमुगम, साध्यम, रावनन, रगड़ा और क्षेत्रम जैसी फिल्मों में काम किया है।

प्रियामणि ने साउथ की फिल्मों के अलावा टीवी शोज में भी काम किया है। उन्होंने डी 4 डांस, डांसिंग स्टार 2, डांसिंग स्टार 3 जैसे मलयाली रियलिटी शोज में काम किया है।