बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' ने बाॅक्स आॅफिस पर पचास करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। देशप्रेम के जज़्बे पर सवार अक्षय की फ़िल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में पहुंची। फ़िल्म ने पहले दिन ही 25.25 करोड़ का शानदार आंकड़ा हासिल किया था। रीमा कागती निर्देशित गोल्ड गोल्ड को करीब ज्यादा तर लोगों ने सिनेमा घराे में देखा होगा लेकिन आज हम आपको पर्दे के पीछे की कहानी बताने जा रहे है।

बता दें कि अपनी निजी जिंदगी में बेहद अनुशाशन प्रिय अक्षय फिल्म के सेट पर पहुंचते ही खूब शरारत करते हैं। 'गोल्ड' की शूटिंग के दौरान फिल्म की मेकिंग के विडियो में अक्षय की तमाम शरारतें कैद हो गई हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान कभी अपनी टीम का हौसला बढ़ाते तो कभी टीम को हॉकी सिखाते अक्षय कुमार ने जब फिल्म की डायरेक्टर रीमा कागती के सामने हॉकी का गलत शॉट लगाया तब रीमा अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाईं। अक्षय के गलत खेल से झल्लाईं रीमा ने उन्हें जमकर फटकारा और कहा, 'क्या....? क्या.... कर रहे हो? क्या... यह हॉकी खेल रहे हो तुम?'


वैसे इस वीडियो में अक्षय को पड़ रही डांट का पूरा वाकया नहीं रिकॉर्ड किया गया है, लेकिन रीमा का गुस्सा साफ तौर पर सामने जरूर आ गया। रीमा से डांट खाने के बाद अक्षय ने चुपचाप अपनी गलती मानी और उन्हें शांत करने के लिए गले लगा लिया। अक्षय की इस जादुई झप्पी के बाद रीमा की झल्लाहट खत्म हो गई।


सेट पर मौजूद कलाकारों की मानें तो अक्षय फिजिकली बेहद एक्टिव स्टार हैं, वह हर समय उछाल-कूद और प्रैंक्स करते रहते हैं। सेट पर हर समय किसी न किसी को लेकर उनकी शैतानी दिखाई देती रहती हैं। फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार के अलावा मौनी राय, कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल हैं अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन रीमा कागती ने किया है। इस फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।