जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) काफी लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वे चर्चा में बनी रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। साथ ही अपने पोस्ट से लोगों का अटेंशन बनाए रहती हैं। इनकी एक पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma kid) पहले भी अपने बच्चे के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने नवंबर 2021 में अपने और पति तुषार भिंडी के के पहले बच्चे को जन्म दिया। दोनों ने बेटी का नाम अवा भिंडी रखा है। इन दिनों एवलिन ग्लैमर से दूर रहकर अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। वे अपने बच्चे की किस तरह से परवरिश करती हैं ये उनकी पिक्चर्स से जाहिर करती रहती हैं। 

एवलिन की तस्वीरों पर यूजर्स खूब कमेंट करते हैं। हाल ही में एवलिन अपने बच्चे को फीड करते हुए तस्वीर शेयर की है। जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस मोमेंट को लेकर फैंस एवलिन को बधाई दे रहे हैं और इस तस्वीर को बेस्ट तस्वीर भी बता रहे हैं। लोग इसे बच्चे के लिए दुनिया में सबसे सुरक्षित जगह और मां के लिए ये सबसे खास एहसास बता रहे हैं।

बता दें कि एवलिन शर्मा ने 15 मई 2021 को Dr Tushaan Bhindi ​से शादी की थी और नवंबर में प्यारी सी बेटी को जन्म देकर मां बनी थीं। जर्मन मॉडल और एक्ट्रेस एवलिन शर्मा का जन्म जर्मनी हुआ है लेकिन उन्हें पहचान भारत से मिली है। उन्होंने कई हिंदी और तेलुगू फिल्म Saaho में भी दिखी थीं। फिल्म में प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) लीड रोल में थे जबकि एवलिन ने जेनिफर नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी।