ड्रग्स पार्टी (Drugs party case) मामले में बीते रविवार को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)  को एनसीबी ने गिरफ्तार किया हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा (Narcotics Control Bureau) गिरफ्तार किए जाने के बाद आर्यन पूछताछ के दौरान फूट-फूट कर रोए. बता दें कि 12 घंटे की पूछताछ के बाद आर्यन को गिरफ्तार किया गया था.

एक रिपोर्ट के अनुसार, NCB के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान आर्यन खान ( Aryan Khan )  लगातार रोते रहे. इस पूछताछ के दौरान पता चला कि आर्यन करीब चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे थे. इसके अलावा एनसीबी के सूत्रों ने ये भी बताया कि आर्यन खान ( Aryan Khan )  जब यूके, दुबई और दूसरे देशों में थे तब भी वह ड्रग्स का सेवन करते थे.

गौरतलब है कि आज आर्यन खान ( Aryan Khan ) को कोर्ट में पेश किया जाना है. सूत्रों की मानें तो एनसीबी आर्यन की कस्टडी मांग सकती है. बता दें कि रविवार को आर्यन खान के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) और फैशन डिजाइनर मुनमुन धमेचा (Munmun Dhamecha) को एक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया था, अदालत ने उन्हें सोमवार तक एनसीबी की हिरासत में भेजा गया था.