भारत में एक ओर लोग कोविड-19 से जूझ रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर देश के कई हिस्सों में Tauktae तूफान ने दस्तक दी है। इस तूफान ने सबसे ज्यादा तबाही महाराष्ट्र, मुंबई में मचाई है। लोगों की इस तूफान ने जान ली है और कई जगह पेड़ टूटकर गिरे हैं। इस समय देश की स्थिति काफी खतरनाक नजर आती है। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह टूटे हुए पेड़ के बीच में बारिश में भीगते हुए डांस करती नजर आ रही हैं। दीपिका का ऐसा करना कई लोगों को पसंद नहीं आया, जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

'दीया और बाती हम' एक्ट्रेस एक बच्चे की मां हैं। कुछ लोगों को उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरानी हो रही है तो कुछ उन्हें बारिश में भीगते हुए डांस करते हुए को ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो में दीपिका ने नूडल स्ट्रेप मल्टी कलर ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक अहम मैसेज दिया है। दीपिका ने लिखा, "आप तूफान को शांत नहीं कर सकते हैं, तो इसलिए ट्राई करना बंद कर दें। आप खुद को शांत करने की कोशिश करें। प्राकृति से प्यार करें और उसके मूड को सहन करने की कोशिश करें, क्योंकि यह तूफान एक दिन चला जाएगा। पोस्टस्क्रिप्ट- यह पेड़ मेरे घर के बाहर गिरा है और इसने किसी को चोट नहीं पहुंचाई है। अपने दरवाजे से दूर तो इसे नहीं कर सकती एकदम, लेकिन रोहित और मैंने इसके साथ कुछ तस्वीरें लेने की कोशिश जरूर की है, जिससे Tauktae तूफान को हम याद कर सकें।"

दीपिका इस वीडियो में पेड़ के बीचों-बीच डांस करती नजर आ रही हैं। कई यूजर्स ने कहा कि उनकी तबीयत खराब हो जाएगी तो कई उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। दीपिका सिंह ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं। वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा कि बोला था न कि जिंदगी का मतलब यह नहीं कि आप तूफान के चले जाने का इंतजार करें। इसमें बारिश में डांस करना सीखें। फैन्स लगातार दीपिका के इस वीडियो पर रिएक्ट कर रहे हैं। 

एक फैन ने लिखा कि इस तूफान से लोग मर रहे हैं और आप जैसे लोग इसे एन्जॉय कर रहे हैं, क्या शर्म की बात है। एक और यूजर ने लिखा कि इस तरह के वीडियोज को प्रमोट मत करो। बाहर निकलना खतरे से खाली नहीं। बता दें कि दीपिका सिंह सीरियल 'दीया और बाती हम' में अनस राशिद के साथ नजर आई थीं। यह घर-घर में अपने इस किरदार से मशहूर हुईं। सोशल मीडिया पर दीपिका के दो मिलियन फॉलोअर्स हैं।