बिग बाॅस के फैन्स के खुश है कि ये टाॅप रियलिटी शो जल्द ही अाॅन इयर होने वाला है। शो की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। शो के प्रोमेा शूट के दौरान सलमान खान ने यह खुलासा किया कि इस बार बिग बाॅस सीजन  12 अपने साथ कर्इ बदलाव लेकर आ रहा है।शो के कंटेस्टेंट में कई सेलिब्रिटी के नामों की चर्चा चल रही है। इनमें से एक नाम ब्रिटिश के एडल्ट कलाकर डैनी डी का भी है। पहले डैनी शो में एक कॉमोनर के रूप में आने वाले थे। लेकिन सूत्रों की मानें तो वे अब एस सेलिब्रिटी के रूप में शो का हिस्सा होंगे।


सूत्रों के मुताबिक डैनी ने बिग बॉस के कुछ पुराने शो देखे हैं। जिसके बाद उन्होंने ऐसा करने का फैसला लिया है। डैनी अभी भी इस चीज को लेकर भारी असमंजस में हैंं। साथ ही वो अपने फैसले पर गंभीरता से पुनर्विचार कर रहे हैं। बता दें कि डैनी अपनी इंडियन को-स्टार महिका शर्मा के साथ उतरेंगे। माहिका और डैनी इस सीजन में सबसे ज्यादा पेड किए जाने वाले कंटेस्टेंट बन कर आ रहे हैं दोनों को हर हफ्ते के शूट के लिए बिग बॉस की तरफ से 95 लाख रुपए दिए जा रहे हैं।


मगर अब मैनेजमेंट ने डैनी को 1.25 करोड़ रुपए देने की मांग की है। इस बात से महिका को थोड़ा बुरा लग सकता है। अब देखने वाली बात होगी कि फीस को लेकर मेकर्स का अगला स्टेप क्या होता है। डैनी डी ने एक हालिया इंटरव्यू में बिग बॉस को लेकर अपने विचार साझा किए थे। उन्होंने बताया था कि- मैं शो में अपने होने को लेकर ज्यादा कुछ नहीं जानता।

मुझे इस विषय में अपने मैनेजर से बात करनी होगी। मैंने उन्हें इस बारे में बात करते हुए सुना था। पता नहीं वो बिग बॉस था या बिग ब्रदर था। डैनी ने आगे कहा कि मैं बिग बॉस के लिए हां सिर्फ तभी कहेंगे जब महिका शर्मा इस बात की प्रॉमिस करेंगी कि वो मेरा पूरा खयाल रखेंगी और मुझे परेशान नहीं होने देंगी। साथ ही वो मुझे इंटरटेन भी करती रहेंगी।