स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित होने वाले डांसिंग रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' (Dance Plus 5) में सिक्किम के रहने वाले आर्मी के जवान भीम बहादुर छेत्री (Bhim Bahadur Chettri) ने टॉप-10 में धमाकेदार एंट्री के बाद इस हफ्ते धमाका करते नजर आएंगे। भीम इस हफ्ते शानदार परफॉर्मेंस देंगे। शो में भीम का अबतक का सफर बेहद शानदार रहा है।

पिछले हफ्ते भीम ने अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से समां ही बांध दिया। भीम ने 'तूझे भुला दिया' गाने पर जैसे धमाका ही कर दिया। परफॉर्मेंस के दौरान शो में मौजूद सभी लोग ताली बजाते नजर आ रहे थे। भीम के परफॉर्मेंस को कैप्टन पुनीत ने स्टैडिंग ओवेशन दिया। बता दें कि इस एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल अपनी फिल्म 'तानाजी' के प्रमोशन के लिए आए। अपने कमेंट में सबसे पहले अजय देवगन ने कहा, 'एक तो मैं खुश हूं कि आप देश के लिए काम कर रहे हैं और उसके साथ अपना सपना भी पूरा कर रहे हैं। जिम्मेदारी के साथ। So, hand off to you और अपका जो परफॉर्मेंस है कैप्टन की कोरियोग्राफी है वह fabulous है। रेमो He should be in the 10. अजय के साथ ही काजोल भी कहा, Yes yes He should be in the 10. इसके बाद सुपर जज रेमो ने कहा, भीम बहुत अच्छा परफॉर्मेंस था आपका। क्योंकि कि हम सब जानते हैं कि अगर कोई आपसे अच्छा कोई और करले तो शायद आपका ये आखिरी परफॉर्मेंस हो। आप जिस तरह से आए थे और आज जो परफॉर्मेंस दिया। उसमें जमीन-आसमान का फर्क है। आप इतने अच्छे हो गए हैं कि लगता है कि You are made for the compition. आपका परफॉर्मेंस मुझे बहुत अच्छा लगा। इसके बाद पुनीत ने भी भीम की खूब तारीफ की।
ईस्ट सिक्कम के एक छोटे से गांव जितलांग के रहने वाले भीम की बेहतरीन परफॉर्मेंस देख दर्शक भी हैरान हैं। आर्मी जवान (Army Jawan) भीम बहादुर छेत्री के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 25 साल के भीम ने अपने डांसिंग स्किल से सबको चकित कर दिया है। भीम पहले ऐसे जवान हैं, जिन्होंने 'डांस प्लस' (Dance Plus) के मंच पर कदम रखा और ऑडिशन दिया।

  
 बता दें कि भीम को डांस का बेहद शौक है और वो उनके लिए पैशन की तरह है। सेना में होने के साथ-साथ वो डांस स्किल पर भी लगातार प्रैक्टिस करते हैं। आर्मी जवान भीम ने अपना जीवन भारत के नाम समर्पित कर दिया है और साथ ही अपने डांस के पैशन को भी जिंदा रखा है। भीम ने अपने जीवन में अब काफी संघर्ष किया है, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी।
  
 यह डांस प्लस का पांचवा सीजन है। शो में सुपर जज के तौर पर रेमो डिसूजा है। जबकि इस बार शो में चार कप्टनों को रखा गया है। बता दें कि शो में शक्ति के ना जुड़ने के चलते दो नए कैप्टन को जोड़ा गया है। इस बार शो में कैप्टन के तौर पर धर्मेश येलंडे, पुनीत पाठक, करिश्मा चौहान और सुरेश मुकुंद हैं। वहीं शो को राघव होस्ट कर रहे हैं।