स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित होने वाले डांसिंग रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' (Dance Plus 5) में सिक्किम के रहने वाले आर्मी के जवान भीम बहादुर छेत्री (Bhim Bahadur Chettri) ने कैप्टन पुनीत के साथ मिलकर धमाल ही कर दिया। अपने परफॉर्मेंस के बाद भीम ने पुनीत के साथ डांस करने की गुजारिश की। जिसके बाद पुनीत स्टेज स्टेज पर पहुंच गए और भीम के साथ डांस किया। परफॉर्मेंस की बात करें तो इस हफ्ते प्रसारित एपिसोड में कैप्टन धर्मेंश के चैलेंज राउंड में भीम ने धमाका कर दिया। इस राउंड में भीम ने शानदार परफॉर्मेंस दिया। भीम ने अपने परफॉर्मेंस में शहीद भगत सिंह के जीवन पर आधारित एक्ट किया। भीम का एक्ट धमाकेदार था। फरफॉर्मेंस के बाद शो में मौजूद सभी दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया। साथ ही सभी कैप्टन और सुपर जज रेमो ने ताली बजाकर उनके एक्ट की सराहना की।
अपने कमेंट में सबसे पहले कैप्टन धर्मेंश ने कहा, मुझे ऐसा लगता है ये एक्ट आप ही कर सकते थे। वो गाना जो बज रहा है। देश के लिए जो प्रेम है उनका। वो आपको बहुत अच्छी तरह से पता है। भीम आपका स्टाईल बहुत अच्छा होते जा रहा है। आप अपने एक्ट में वेरिएशन दे रहे हैं। ये मेरे लिए बहुत ही अच्छा परफॉर्मेंस था। इसके बाद रेमो ने कहा, भीम इस एक्ट का हाईलाइट था इसका Execution. और जो स्टोरी बताई भगत सिंह की। उसको मंच पर दर्शाना एक अलग ही Proud moment होता है। जो आज हमने देखा। हमें आपका ग्रोथ दिख रहा है। अपका ग्रोथ अब उस लेवल पर आ गया है कि मेरी ये ख्वाहिश है कि भीम को ऐसे एक्ट में देखूं जहां मुझे लगे कि भीम भी जीत सकता है। ये जो एक्ट था मुझे बहुत अच्छा लगा। इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए भीम को 37 अंक मिले।
पिछले हफ्ते प्रसारित एपिसोड में अपने परफॉर्मेंस से भीम ने धमाका ही कर दिया था। भीम ने इस हफ्ते शानदार परफॉर्मेंस दिया। इस हफ्ते शो में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए आईं थी। डांसरों के परफॉर्मेंस देख दीपिका हैरान होती दिखीं थी।

ईस्ट सिक्कम के एक छोटे से गांव जितलांग के रहने वाले भीम की बेहतरीन परफॉर्मेंस देख दर्शक भी हैरान हैं। आर्मी जवान (Army Jawan) भीम बहादुर छेत्री के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 25 साल के भीम ने अपने डांसिंग स्किल से सबको चकित कर दिया है। भीम पहले ऐसे जवान हैं, जिन्होंने 'डांस प्लस' (Dance Plus) के मंच पर कदम रखा और ऑडिशन दिया।बता दें कि भीम को डांस का बेहद शौक है और वो उनके लिए पैशन की तरह है। सेना में होने के साथ-साथ वो डांस स्किल पर भी लगातार प्रैक्टिस करते हैं। आर्मी जवान भीम ने अपना जीवन भारत के नाम समर्पित कर दिया है और साथ ही अपने डांस के पैशन को भी जिंदा रखा है। भीम ने अपने जीवन में अब काफी संघर्ष किया है, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी।
यह डांस प्लस का पांचवा सीजन है। शो में सुपर जज के तौर पर रेमो डिसूजा है। जबकि इस बार शो में चार कप्टनों को रखा गया है। बता दें कि शो में शक्ति के ना जुड़ने के चलते दो नए कैप्टन को जोड़ा गया है। इस बार शो में कैप्टन के तौर पर धर्मेश येलंडे, पुनीत पाठक, करिश्मा चौहान और सुरेश मुकुंद हैं। वहीं शो को राघव होस्ट कर रहे हैं।