स्टार प्लस (Star Plus) पर प्रसारित होने वाले डांसिंग रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' (Dance Plus 5) में सिक्किम के रहने वाले आर्मी के जवान भीम बहादुर छेत्री (Bhim Bahadur Chettri) इस हफ्ते प्रसारित ऐपिसोड में अपने परफॉर्मेंस से धमाका कर दिया। इस हफ्ते बोनस बैट्ल राउंड में टीम पुनीत के भीम बहादुर की टक्कर टीम पुनीत के ही जनम क्रू से हुई। भीम ने अपने परफॉर्मेंस में फिल्म फना के 'चांद सिफारिश' गाने पर शानदार प्रस्तुति दी। वहीं जनम क्रू ने फिल्म रामलीला के 'लहू मुंह लग गया' गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया। सुपर जज रेमो ने इस बैट्ल के विजेता जनम क्रू को घोषित किया।
पिछले हफ्ते भीम ने फिल्म एक विलन के 'बंजारा' गाने पर धमाल मचा दिया। भीम के परफॉर्मेंस की शाहरुख, रेमो और सभी कैप्टन्स ने खूब तारीफ की। भीम का परफॉर्मेंस इतना धमाकेदार था कि रेमो ने भीम को 20 में से 20 अंक दिए थे। बता दें कि इस हफ्ते डांसरों का साथ देने के लिए पिछले सीजन्स के डांसर आए। जिसमें सुशांत खत्री, वर्तिका झा, चेतन सालुखे और अमरदीप रहे।   ईस्ट सिक्कम के एक छोटे से गांव जितलांग के रहने वाले भीम की बेहतरीन परफॉर्मेंस देख दर्शक भी हैरान हैं। आर्मी जवान (Army Jawan) भीम बहादुर छेत्री के डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 25 साल के भीम ने अपने डांसिंग स्किल से सबको चकित कर दिया है। भीम पहले ऐसे जवान हैं, जिन्होंने 'डांस प्लस' (Dance Plus) के मंच पर कदम रखा और ऑडिशन दिया। भीम ने अपने एक्ट में जोधपुर के रहने वाले एक ऐसे मुस्लिम परिवार की कहानी बताई जो पीढ़ियों से एक मंदिर की देख-रेख करता है।  बता दें कि भीम को डांस का बेहद शौक है और वो उनके लिए पैशन की तरह है। सेना में होने के साथ-साथ वो डांस स्किल पर भी लगातार प्रैक्टिस करते हैं। आर्मी जवान भीम ने अपना जीवन भारत के नाम समर्पित कर दिया है और साथ ही अपने डांस के पैशन को भी जिंदा रखा है। भीम ने अपने जीवन में अब काफी संघर्ष किया है, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। 

 यह डांस प्लस का पांचवा सीजन है। शो में सुपर जज के तौर पर रेमो डिसूजा है। जबकि इस बार शो में चार कप्टनों को रखा गया है। बता दें कि शो में शक्ति के ना जुड़ने के चलते दो नए कैप्टन को जोड़ा गया है। इस बार शो में कैप्टन के तौर पर धर्मेश येलंडे, पुनीत पाठक, करिश्मा चौहान और सुरेश मुकुंद हैं। वहीं शो को राघव होस्ट कर रहे हैं।