पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यूनिवर्सिटी की 60 लड़कियों के नहाते वक्त का MMS वायरल हो गया है। हालांकि कहा जा रहा है कि वीडियो के वायरल होने के बाद 8 छात्राओं ने सुसाइड करने की भी कोशिश की, लेकिन पुलिस ने इस बात से इनकार कर दिया है। आरोप लग रहे कि एक छात्रा ने 60 छात्राओं का नहाते समय वीडियो बनाकर एक युवक को भेज दिया। उस युवक ने वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर दिया। मामले में आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः अमित शाह का बड़ा बयान, वोट बैंक की राजनीति के चलते अब तक नहीं मनाया गया हैदराबाद मुक्ति दिवस


वहीं आरोपी छात्रा ने लड़के की फोटो दिखाकर कहा कि उसने ये वीडियो दबाव में बनाए थे। पुलिस का कहना है कि लड़का उसका बॉयफ्रेंड है और शिमला का रहने वाला है। उसने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। छात्रा का कहना है कि उसने अपना वीडयो ही भेजा था, दूसरी लड़कियों का नहीं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वॉयस मैसेज भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की कह रही है कि एक लड़की ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिए हैं। 60 लड़कियों के वीडियो बनाए गए हैं। जिस लड़की ने ये काम किया है, उसे बंद कर दिया गया है। अथॉरिटी जो हैं, वॉर्डन हैं, वो इस पूरे मामले को दबाने की बात कर रहे हैं। हम लोग सुबह से धक्के खा रहे हैं। हमसे कहा जा रहा है कि बात दबा दो।

ये भी पढ़ेंः अभी तो कई विधायकों को किया जाएगा गिरफ्तार, जानिए ऐसा क्यों बोल गए अरविंद केजरीवाल


वहीं मामले के सामने आने के बाद यूनिवर्सिटी में हंगामा खड़ा हो गया। लड़कियों ने नारे लगाने शुरु कर दिए। ऐसे में पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया। वहीं राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा कि यह गंभीर मामला है, इसकी जांच की जा रही है। मैं यहां सभी छात्रों के माता-पिता को आश्वस्त करने के लिए हूं कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। मोहाली की घटना को लेकर पंजाब सरकार के शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने छात्राओं से अपील की है कि शांति बनाए रखें, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।